पारिवारीक कलह में पति-पत्नी ने जहर खाकर खत्म कर ली जिंदगी, 7 महीने पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 07:34 PM (IST)

शाहजहांपुरः आपसी या पारिवारीक हल्का हो तो ये सहनीय बन सकता है वहीं परीवार पर हावी कलह किस कदर मौत का दरवाजा खटखटा सकता है ये दिखा उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में। जहां पारिवारिक कलह इतना बढ़ गया कि पति-पत्नी ने जहर खाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। दुखद है कि दोनों की शादी महज 7 महीने पहले हुई थी। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बता दें कि  मामला श्यामतगंज गौटिया का है। जहां जगतपाल पत्नी रिंकी सहित अन्य परिवार के सदस्यों के साथ रहता था। अचानक जगतपाल की बहन रोली(15) के पेट में दर्द उठा। रोली ने भाभी रिंकी से पेट दर्द ठीक करने के लिए चूरन मांगा। रिंकी ने चूरन में कांच के टुकड़े मिलाकर रोली को दे दिया। चूरन खाने के बाद रोली की हालत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में घबराए परिजनों उसे पास के नर्सिंग होम में एडमिट कराया, वहीं अल्ट्रासाउंड में इसकी पुष्टि हुई।

फिर क्या था चूरन कांड के बाद जगतपाल का पत्नी से झगड़ा हो गया। जगतपाल ने रिंकी को खूब कोसा फिर अगले दिन जब जगतपाल बहन के ईलाज के लिए नर्सिंग होम में बिल जमा कराने के लिए पैसा लेने घर गया। घर जाने के काफी देर बाद जब वह नहीं लौटा। तो जगतपाल के बहनोई और सास घर पहुंची। घर में बेड पर जगतपाल व रिंकी की बॉडी पड़ी थी। दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने घटना की तहरीर पुलिस को नहीं दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static