पति परमेश्वर बना दानव: आपसी विवाद में पत्नी की गला रेतकर की हत्या, फिर खुद को किया जख्मी

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 09:47 AM (IST)

Gonda News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां मामूली विवाद में पर पति ने पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। फिर खुद को चाकू से जख्मी कर लिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने आनन- फानन में दोनो को अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जब कि पति का गंभीर हालत में जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला गोंडा जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र के गांव डलईपुरवा का है, जहां पर राजकुमार अपनी पत्नी के साथ एक शादी समारोह से वापस आ रहा था। रास्ते में किसी बात को लेकर पति पत्नी में कहासुनी हो गई। जिससे गुस्साए पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के आरोपी ने खुद भी चाकू से जख्मी कर लिया।

थानाध्यक्ष तरबगंज मनोज पाठक ने बताया कि आपसी विवाद के चलते पति ने घटना को अंजाम दिया है। जिसमे पत्नी की मौत हो गई है। पति गंभीर रूप से घायल है। पत्नी के घरवालों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। फिलहाल मामले में सभी एंगल से जांच की जा रही है। जांच के आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static