पति की हैवानियत: दहेज के लिए पत्नी को चाकू से गोदा, पास में बैठकर तड़पता हुआ देखता रहा… मौत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 02:54 PM (IST)

फतेहपुर: आज समाज में दहेज हत्या ऐसा नासूर बन चुका है, जो हमारी बहन बेटियों पर भारी पड़ रहा है। ऐसे ही एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में सामने आया है, जहां दहेज की मांग न पूरी होने पर पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

मामला सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र है, जहां थाना क्षेत्र दावतपुर गांव के रहने वाले नजमुल ने कानपुर की रहने वाली 26 साल की गुलनाज से 5 साल पहले शादी की थी। शादी के बाद से ससुरालजन दहेज के लिए उसके साथ मारपीट करते थे। इसकी शिकायत शिकायत गुलनाज के परिजनों ने पुलिस से पहले की थी, जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। कुछ दिन बाद गुलनाज का पति सऊदी अरब कमाने चला गया। जब वह सऊदी से वापस आया तो हर रोज अपनी पत्नी से मारपीट करता था। इसी बीच बुधवार सुबह फिर से वह गुलनाज से मारपीट करने लगा। इसके दौरान गुलनाज  वह पर चाकू से कई वार कर दिया। उसके बाद पास में बैठकर उसको तड़पता हुआ देखता रहा। थोड़ी देर बाद गुलनाज की मौत हो गई।

वहीं, गुलनाज के परिजनों इस घटना  को लेकर थाने में मामला दर्ज कराया। परिजनों के तहरीर के अधार पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर ली है और मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static