रिश्तों का कत्ल: अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी के सिर में मारी गोली

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 05:09 PM (IST)

बरेली: एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस से खौफ में जीने को मजबूर है। जिसके लिए देशव्यापी लॉकडाउन जारी है। वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के बरेली में अवैध संबंधों के शक के चलते शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

जगपाल ने तमंचे से मिथिलेश के सिर में मारी गोली
बता दें कि घटना बरेली के चकरा गांव की है। आरोपी जगपाल की शादी 15 साल पहले मिथिलेश के साथ हुई थी। जगपाल दूध बेचने का कारोबार करता हैं। उसके 6 बच्चे हैं। जगपाल को शक था कि उनकी पत्नी के गैर मर्द से अवैध संबंध हैं। इसको लेकर अक्सर उसकी पत्नी से कहासुनी होती रहती थी। इसी बीच शनिवार रात को पति-पत्नी में अवैध संबंधों को लेकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद जगपाल ने तमंचे से मिथिलेश के सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बेटे की ओर से थाना भुता में हत्या का मुकदमा दर्ज
गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग दौड़ पड़े। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। भुता एसओ रविंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपी जगपाल को गिरफ्तार कर लिया। महिला के शव का पंचनामा भरने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया। महिला के बेटे की ओर से थाना भुता में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पूछताछ में जगपाल और उसके बच्चों के बयान अलग-थलग
पुलिस ने बताया कि मां की मौत के बाद बच्चों ने सोचा कि पिता जेल चले जाएंगे। इसलिए पहले घटना को दूसरा रूप देने के लिए गांव में चर्चा उड़ा दी गई कि अज्ञात व्यक्ति ने उनकी मां की हत्या कर दी है, लेकिन पुलिस ने पूछताछ की तब जगपाल और उसके बच्चों के बयान अलग-अलग थे। शक होने पर पुलिस ने सख्ती करते हुए जगपाल और उसके बेटे को जेल भेजने को कहा। जिसके बाद जगपाल टूट गया और पत्नी की हत्या की बात कबूल कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static