मैं जनता के जनादेश को स्वीकार करती हूं- सुल्तानपुर से हार के बाद मेनका गांधी का आया बयान

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 02:54 PM (IST)

सुल्तानपुर: लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा के कई केन्द्रीय मंत्री और सांसद को इस चुनाव में बड़ी हार का सामना करना पड़ा। सुल्तानपुर, अमेठी में भाजपा के बडे नेता को हारा का सामना करना पड़ा है। बता करे सुल्तानपुर की तो यहां पर मेनका गांधी को सपा उम्मीदवार से हार गई। लोकसभा सीट से हार के बाद मेनका गांधी ने तोड़ी चुप्पी। मेनका गांधी ने फेसबुक पर पोस्ट कर चुप्पी तोड़ते हुए लिखा कि सुल्तानपुर की जनता के जनादेश को स्वीकार करते हुए चुनाव में उनकी भागीदारी के लिए धन्यवाद देती हूं। क्षेत्र, प्रदेश और राष्ट्र की सेवा और सर्वांगीण विकास के प्रति मेरी प्रतिबद्धता बनी रहेगी। मैं अपने समर्थकों, कार्यकर्ताओं और मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करती हूं।

लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम आने के बाद जहां एक ओर भाजपा को यूपी में भारी नुकसान हुआ है तो वहीं दूसरी ओर चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही विपक्ष में एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है, क्योंकि विपक्ष ने प्रदेश की ज्यादातर हॉट सीटों पर जीत हासिल की है, इन्ही में से एक सीट सुल्तानपुर है। जहां से मेनका गांधी ने चुनाव लड़ा था और उन्हे हार का सामना करना पड़ा।
 
सपा प्रत्याशी रामभुआल निषाद ने दर्ज की जीत 
आप को बता दें कि यूपी में भाजपा को उन सीटों पर हार का सामना करना पड़ा है, जिस पर मतदान होने के पहले से जीत के कयास लगाए जा रहे थे, इन्ही में से एक सीट सुल्तानपुर भी है। जहां से मेनका गांधी ने चुनाव लड़ा। और उन्हे हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में जहां एक ओर मेनका गांधी को सपा प्रत्याशी रामभुआल निषाद ने 43 हजार से ज्यादा वोटों से मात देकर अपनी जीत दर्ज की, तो वहीं दूसरी ओर हार के बाद से मेनका गांधी के बयान का लोग इंतजार कर रहे थे कि आखिर मेनका गांधी क्यों हार गई।

मेनका गांधी को 43 हजार वोटों से हारा का करना पड़ा सामना 
वहीं हार के बाद मेनका गांधी ने अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपने फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि सुल्तानपुर की जनता के जनादेश को स्वीकार करते हुए चुनाव में उनकी भागीदारी के लिए धन्यवाद देती हूं। क्षेत्र, प्रदेश और राष्ट्र की सेवा और सर्वांगीण विकास के प्रति मेरी प्रतिबद्धता बनी रहेगी। मैं अपने समर्थकों, कार्यकर्ताओं और मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करती हूं। मैं विजयी प्रत्याशी को बधाई प्रेषित करती हूं। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में भाजपा और सहयोगी दलों की सरकारों द्वारा किये जा रहे लोकहित के कार्यों तथा भविष्य की पहलों में हम सभी को अपना योगदान देते रहे हैं, देते रहेंगे... पुनः धन्यवाद। वहीं चुनाव में मेनका गांधी को 43 हजार वोटों से हराकर नवनिर्वाचित सांसद बने रामभुआल निषाद के कंधों पर अब सुल्तानपुर जिम्मेदारी है...ऐसे में देखना ये होगा रामभुआल निषाद अपने दायित्वों का कैसे निर्वहन करते है...और जनता उन्हें कितना प्यार देती है ये वक्त की बताएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static