गिड़गिड़ाए साक्षी महाराज, कहा-मैंने पार्टी को कोई धमकी नहीं दी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 04:16 PM (IST)

उन्नाव: उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज द्वारा टिकट कटने पर पार्टी को अंजाम भुगतने की धमकी देने वाले बयान के बाद नई प्रतिक्रिया सामने आई है। धमकी दिए जाने की बात को खारिज करते हुए साक्षी महाराज ने कहा है कि हमने पार्टी को किसी भी तरह की धमकी नहीं दी है। मैं पहले भी अपनी पार्टी के साथ खड़ा था और आज भी खड़ा हूं। मेरे टिकट को लेकर किसी भी तरह की शंका नहीं है। मुझे पता है कि उन्नाव से मुझे ही टिकट मिलेगा। यदि किसी स्थिति में पार्टी से टिकट नहीं मिलता है तो भी मैं पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करूंगा।

साक्षी महाराज ने कहा कि पार्टी के प्रदेश और केंद्रीय नेतृत्व ने सभी सांसदों के साथ उन्हें भी एक फॉर्म भेजा था। उसमें उनके संसदीय क्षेत्र का विवरण मांगा गया था। उन्होंने कहा कि इस फॉर्म में जगह कम थी। इस वजह से मैंने प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय को अलग से पत्र लिखकर जानकारी दी थी। साक्षी महाराज ने कहा ‘‘मैंने पार्टी के नियमों या आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन नहीं किया बल्कि सलाह दी है।’’ उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बार भी उन्हें टिकट मिलेगा लेकिन साथ ही कहा कि यदि किसी और को पार्टी टिकट देगी तो उसके लिए वह प्रचार करेंगे। भाजपा ने उन्हें पांच बार सांसद बनाया है और वह इसके लिए पार्टी के आभारी हैं। 

गौरतलब है कि साक्षी महाराज का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को 7 मार्च को लिखा एक पत्र मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस स्वहस्ताक्षरित पत्र में साक्षी महाराज ने उन्नाव संसदीय सीट पर जातीय समीकरणों का हवाला दिया था और कहा था कि यहां पिछड़े वर्ग की नुमाइंदगी करने वाले पार्टी के वह इकलौते प्रतिनिधि हैं जबकि संसदीय क्षेत्र में लोधी, कहार, निषाद, कश्यप और मल्लाह समेत अन्य पिछड़ा वर्ग के वोटरों की तादाद करीब दस लाख है। पत्र में इस बार भी टिकट का आग्रह करने के साथ ही यह लिखा गया था कि यदि उन्हें टिकट न मिला तो पार्टी को लोकसभा चुनाव में उन्नाव सीट पर नतीजा भुगतना पड़ सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static