पीलीभीत में बोले वरुण गांधी- मैं लेना बैंक नहीं हूं मैं देना बैंक की तरह काम करूंगा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2019 - 08:36 AM (IST)

 

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के सांसद वरूण गांधी ने कहा कि अल्पसंख्यकों ने उनकी जीत का मार्ग प्रशस्त किया और वह उनके लिए आर्शीवाद के समान है। सांसद बनने के बाद दूसरी बार 5 दिवसीय दौरे पर आए गांधी ने कहा कि आपका मेरे ऊपर हिस्सा है। वरुण गांधी दलाली नहीं करेगा, मैं सबके काम आऊंगा। अब हम पीलीभीत को छोड़ने वाले नहीं है। 30-40 साल तक तो कहीं जाने वाला, पीलीभीत के लोगों की ही सेवा करूँगा। गांधी ने मजाकिया लहजे में कहा कि मैंने पहले भी कहा है कि मैं लेना बैंक नहीं हूं मैं देना बैंक की तरह काम करूंगा।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने मंच से सामने बैठे एक-एक कार्यकर्ता का नाम लेते हुए उनके हालचाल लिए। कार्यकर्ताओं ने चुनाव में जो मदद की उस को दोहराया। कई ऐसे भी कार्यकर्ता थे जिनका मंच से मान बढ़ाया। उन्होंने कहा कि जिन्होंने खुले मंच से विरोध किया वे मेरे लिए प्रिय हैं। क्योंकि वे योद्धा के समान हैं। ऐसे लोगों का मैं सम्मान करता हूं। मेरी जीत राष्ट्रीय नेतृत्व की वजह से और आप सब ही मेरी जीत का कारण हैं। मैं और मेरा कोई भी प्रतिनिधि यहां दलाली नहीं करेगा।

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय का वोट अधिक नहीं मिला, लेकिन ये भी सच है जो अल्पसंख्यक लोगों ने मुझे वोट दिया वो मेरे लिए आशीर्वाद है। क्योंकि बहुत से अल्पसंख्यक मेरा साथ दे रहे थे, मेरा प्रचार कर रहे थे। उनको अपने समाज में ताने दिए जा रहे थे फिर भी वे डगमगाए नहीं और मुझे जी जान से चुनाव लड़ाया।

वरुण गांधी ने मंच से ही एक कार्यकर्ता से उसका और उसके परिवार का हाल पूछा और कहा कि भगवान की कृपा है कि आप के दोनों बेटे अच्छे निकल गए। अब आपको कोई चिंता नहीं।मजाकिया लहजे में उन्होंने देश के कई नामचीन लोगों के नाम बताए और कहा कि देखो आपके बेटे कम से कम उनकी तरह तो नहीं बने। मेरे रिश्तेदार का भी एक बेटा है अच्छा हुआ कि आपके बेटे उसकी तरह नहीं बने।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static