पेपर लीक स्टिंग में फंसे सुभासपा विधायक बेदीराम ने तोड़ी चुप्पी, कहा- न तो मैं अंडरग्राउंड हूं और न ही मुझे गिरफ्तार किया गया

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 11:35 AM (IST)

लखनऊ: पेपर लीक स्टिंग में फंसे सुभासपा विधायक बेदीराम का बयान अब सामने आया है। उन्होंने कहा कि न तो मैं अंडरग्राउंड हूं और न ही मुझे गिरफ्तार किया गया है। वीडियो एडिटेड है और मेरे नेता ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संपूर्ण प्रकरण से अवगत भी करा दिया है। जिन लोगों ने यह वीडियो एडिट किया है, मैं उन्हें जानता हूं और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराने जा रहा हूं। समाजवादी सरकार में मेरे खिलाफ मनगढ़ंत आरोप लगाकर एसटीएफ से कार्रवाई करने का प्रयास किया गया था; लेकिन उस समय भी मुझे तत्काल जमानत मिल गई थी। 

मैं जल्द ही मीडिया बुलाकर अपना पक्ष रखूंगा और सबकी कलई खोलूंगा
बेदीराम ने कहा कि मैं एक विवाह समारोह में आया था। मेरे फेसबुक की प्रोफाइल से यह पता किया जा सकता है। मैं जल्द ही मीडिया बुलाकर अपना पक्ष रखूंगा और सबकी कलई खोलूंगा। रेलवे के टीटीई पद से एक बार निलंबित हुआ था, लेकिन बाद में मुझे क्लीन चिट भी मिली थी। बाद में मैंने स्वयं वीआरएस लेकर राजनीति में आने का निर्णय किया। उन्होंने बताया कि जो वीडियो सामने आया है, वह दो से ढाई वर्ष पुराना है। किसी ने इसे एडिट किया है। इसमें मैं किसी का समझौता करा रहा था।

राजभर की पार्टी के विधायक पर लगे पेपर लीक के आरोप, कांग्रेस ने मोदी सरकार  को घेरा | Neet Paper Leak Case SBSP OP rajbhar MLA Bedi Ram video viral  congress attack |

वायरल वीडियो में क्या कहा था बेदीराम ने? 
नीट और यूजी परीक्षा लीक में कथित अनियमितताओं के चलते देश में विवाद खड़ा हो चुका है। लाखों बच्चे सरकार से न्याय की आस लगाए बैठे हैं। इस बीच सुभासपा विधायक बेदी राम का नाम सामने पर मामला और गंभीर हो गया है। पेपर लीक मामले के बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कह रहे हैं किसी विभाग में नौकरी चाहिए तो...  जब एडमिट कार्ड आए तो बेदी रामजी को काल कर लेना ये, जुगाड लग जाएगा। उन्होंने कहा कि देखने में ऐसे लग रहे हैं इनके कई लाख चेला नौकरी कर रहे हैं।  इन्होंने सब को नौकरी दिए हैं। तो आप बाताएं आप के बेटे- बेटी को नौकरी चाहिए तो एडमिट कार्ड आने के बाद इने कॉल कर लेना जुगाड़ तो बना ही देंगे, तो आप लोग बच्चे को मेहनत से पढ़ाई करें ताकि नौकरी लगवा सेके। अब हम नौकरी दिलवाने वाले को पकड़ लिए हैं।

पेपर लीक गिरोह के मास्टरमाइंड बिजेंद्र गुप्ता के बयान से आफत में बेदीराम 
पेपर लीक गिरोह के मास्टरमाइंड बिजेंद्र गुप्ता ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम पर पेपर लीक का आरोप लगाया है। बिजेंद्र गुप्ता ने बताया कि मैं असिस्टेंट हूं, असली पेपर लीक माफिया सुभासपा के विधायक बेदीराम हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static