'मैं क्या शिलाजीत की रोटियां खाता था'...यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बृजभूषण सिंह ने ये क्या बोल दिया

punjabkesari.in Monday, May 01, 2023 - 03:19 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर 7 महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। बृजभूषण सिंह इन आरोपों पर जवाब देते हुए खुलकर अपनी बात रख रहे हैं। बीजेपी सांसद कई बार सफाई दे चुके हैं कि वह निर्दोश हैं। एक टीवी चैनल से बातचीत में यौन शोषण के आरोपों पर सफाई देते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि क्या मैं शिलाजीत की रोटियां खाता था।
PunjabKesari
इस खेल में दीपेंद्र हुड्डा हैं-  बृजभूषण शरण सिंह 
सिंह ने कहा कि उनके खिलाफ जंतर-मंतर पर शीर्ष पहलवानों के धरने राजनीति से प्रेरित है। सिंह ने कहा कि इसके पीछे देश का एक बड़ा उद्योगपति और एक बाबा है। उन्होंने कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा का भी नाम लिया। उन्होंने कहा कि इस खेल में दीपेंद्र हुड्डा हैं। उन्होंने कहा कि मर्यादा की वजह से मैं नहीं बोल रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैंने कोई यौन उत्पीड़न नहीं किया। मैं निर्दोष हूं। उन्होंने कहा कि मैं यौन उत्पीड़न का अपराधी नहीं बनना चाहता हूं। 
PunjabKesari
'एक ही अखाड़े को छोड़कर किसी अन्य के साथ घटना क्यों नहीं घटती'
बीजेपी सांसद ने कहा कि इनके ही साथ घटना क्यों घटती है? उन्होंने कहा कि हरियाणा के एक ही परिवार, एक ही अखाड़े को छोड़कर किसी अन्य के साथ घटना क्यों नहीं घटती। उन्होंने कहा कि इस आंदोलन के पीछे एक ही अखाड़ा और एक ही परिवार है। इससे पहले सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि धरना दे रहे पहलवान कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के खिलौने बन गए हैं। उनका मकसद मेरा इस्तीफा नहीं है, बल्कि यह केवल राजनीतिक है। बृजभूषण शरण सिंह का कहना है कि जैसे ही खिलाड़ी धरने से उठ जाएंगे वे अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। सिंह ने कहा कि मैं यौन उत्पीड़न का अपराधी नहीं बनना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि मुझे सुप्रीम कोर्ट में विश्वास है।

अखिलेश यादव मुझे बचपन से जानते हैं- बृजभूषण सिंह
इतना ही नहीं बृजभूषण सिंह ने अखिलेश यादव की चुप्पी पर कहा कि अखिलेश यादव मुझे बचपन से जानते हैं। उन्हें पता है कि बृजभूषण यौन शोषण नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि 80 फीसदी पहलवान समाजवादी परिवार से हैं। उन्होंने कहा कि मैं अखिलेश का धन्यवाद करता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static