अतीक बोला- जिंदा रहा तो इंतकाम लूंगा, डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि, पढ़े यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Apr 14, 2023 - 08:13 PM (IST)

लखनऊ: झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और उसके एक साथी गुलाम को मुठभेड़ में मार गिराया है। एनकाउंटर पर विपक्ष सवाल उठा रहा है। वहीं एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद से लगातार मामले की पूछताछ 20 घंटे से कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एसटीएफ के सवाल पर माफिया भड़क गया। अतीक ने धमकी देते हुए कहा कि 'मरने के बाद असद का रोल क्यों पूछते हो। मेरा घर उजड़ गया, बर्बाद हो गया अब क्या पूछ रहे हो। आज मेरे ऊपर गमों का पहाड़ टूटा है। माफिया ने कहा कि अगर जंदा रहा तो इंताकाम लूंगा।  डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, मायावती समेत कई नेताओं ने श्रद्धांजलि दी है। 

1- सपा सांसद डॉ एस टी हसन  बोले- 'सरकार का काम किसी को मिट्टी में मिला देना नहीं है'
मुरादाबाद: माफिया अतीक अहमद के बेटे के एनकाउंटर पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। अब इस पर मुरादाबाद से समाजवादी पा (सपा) के सांसद डॉ एस टी हसन ने शुक्रवार को कहा कि सरकार का काम किसी को मिट्टी में मिलाना नहीं है, इसके लिए न्यायिक प्रक्रिया मौजूद हैं। 

2- रोजाना फोन कर किसानों से नलकूपों की समस्याएं जानेंगे अधिशासी व सहायक अभियंता, शासन को रिपोर्ट सौंप कराएंगे अवगत
हमीरपुरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में शासन ने पहली बार किसानों की सिंचाई समस्याओं को नजदीक से जानने के लिए रोजाना फोन से राजकीय नलकूप के अधिशासी अभियंता व सहायक अभियंता को दस-दस किसानों से फोन कर उनसे राजकीय नलकूपों से संबंधित समस्याएं जानकारी कर रिपोर्ट शासन को अवगत कराने को कहा है। जिले में धीरे धीरे राजकीय नलकूपों सें संबंधित समस्याएं दूर दूर होती जा रही है।

3- Encounter पर बोले ओवैसी- रूल ऑफ गन के जरिए सत्ता चलाना चाहती है योगी सरकार
हैदराबाद / लखनऊ: असदुद्दीन ओवैसी ने माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर पर योगी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार कानून को भूला देना चाहती है वो रूल ऑफ गन के जरिए सत्ता चलाते हैं। उन्होंने पुलिस की एफआईआर पर सवाल उठाते हुए कहा, ''एनकाउंटर वाली जगह पर कच्चा रास्ता है। 

4- यूपी निकाय चुनाव को लेकर बोले आईजी, कहा- चुनाव के लिए भारत-नेपाल सीमा पर सुरक्षा के कड़े प्रबन्ध
बस्तीः उत्तर प्रदेश में बस्ती परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) रामकृष्ण भारद्वाज ने शुक्रवार को कहा है कि, निकाय चुनाव के मद्देनजर भारत-नेपाल सीमा पर सुरक्षा के कड़े प्रबन्ध किए गए हैं। 

5- UP पुलिस का दावा, मार्च 2017 से अब तक मुठभेड़ में 183 अपराधी किए गए ढेर
लखनऊ: गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद और उसके साथी की उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) के साथ झांसी में हुई मुठभेड़ में मौत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नीत सरकार के पिछले छह साल के कार्यकाल में हुई विभिन्न मुठभेड़ों में राज्य में 183 अपराधी मारे गए हैं।

6- एनकाउंटर पर सियासत: अखिलेश बोल- अधिकारियों ने एक ब्राह्मण मां-बेटी पर बुलडोजर चलाया उन्हें क्यों नहीं मिट्टी में मिलाया?
इंदौर/ लखनऊ: उत्तर प्रदेश विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और उसके एक साथी गुलाम को मुठभेड़ में मार गिराया। इसे लेकर प्रदेश में सियासत गरमा गई है।  इंदौर दौरे पर पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पहले दिन से BJP चुनाव को देखते हुए एनकाउंटर कर रही है। अखिलेश ने कहा कि मैं BJP से पूछना चाहता हूं कि जिन अधिकारियों ने एक ब्राह्मण मां-बेटी पर बुलडोजर चलाया उन्हें क्यों नहीं मिट्टी में मिलाया?...क्या आज का भारत यह है कि कमजोर की जान ले लें? क्या संविधान में जो अधिकार है वो नहीं मिलेंगे?

7- माफिया अतीक अहमद के करीबियों पर ED की छापेमारी, ढाई करोड़ रुपए के आभूषणों के साथ करोड़ों की बेनामी संपत्ति के पेपर जब्त
प्रयागराज: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गुरुवार को गैंगस्टर अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) और उसके सहयोगियों के खिलाफ अपनी ताजा छापेमारी (Raid) पूरी की। ईडी ने 2.5 करोड़ रुपए के सोने के आभूषण, बैंक खातों, संपत्ति के कागजात से संबंधित बड़ी संख्या में दस्तावेज बरामद किए। 

8- बेटे असद के आखिरी दर्शन के लिए मां शाइस्ता कोर्ट में कर सकती है समर्पण, अलर्ट मोड पर पुलिस
कौशांबी: असद के एनकाउंटर में ढेर होने के बाद माफिया अतीक अहमद टूट गया है। आज असद को सपूर्द ए खाक कर दिया जाएगा। वहीं अब फरार चल रही अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के कोर्ट में समर्पण की संभावना बढ़ गई है। ऐसे में प्रयागराज का पड़ोसी जनपद होने के नाते कौशांबी पुलिस भी हाईअलर्ट नजर आ रही है।

9- Asad Ahmed Encounter: पढ़ाई करने के लिए विदेश जाना चाहता था असद अहमद, इस वजह से नहीं मिला पासपोर्ट
प्रयागराज: माफिया से राजनेता बने अतीक अहमद (Gangster Atiq Ahmed) का तीसरे नंबर का बेटा असद 12वीं करने के बाद विदेश (Foreign) में पढ़ने जाने वाला था लेकिन परिवार (Family) की अपराधिक पृष्ठभूमि होने के कारण उसे पासपोर्ट (Passport) नहीं मिला। अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के पांच बेटे में तीसरे नंबर पर असद (Asad) था। 

10- प्रयागराज: धूमनगंज थाने में रातभर बैठा रहा माफिया अतीक अहमद, बेटे के अंतिम संस्कार में नहीं हो पाएगा शामिलप्रयागराज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में हुए बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में गैंगस्टर अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) के बेटे असद और शूटर मौहम्मद गुलाम को यूपी एसटीफ (UP STF) की टीम ने गुरुवार को झांसी में मुठभेड़ (Encounter) के दौरान मार गिराया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static