लोकतंत्र को बचाना है तो सभी लोग एक साथ मिलकर बीजेपी के खिलाफ वोट करें: अखिलेश यादव

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 10:30 PM (IST)

बिजनौर (गौरव वर्मा): समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सोमवार को बिजनौर (Bijnor) एक निजी कार्यकर्म के दौरे पर पहुंचे। इस कार्यक्रम के तहत अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सबसे पहले अफजलगढ़ के पूर्व विधायक व वरिष्ठ सपा नेता शेख सुलेमान के घर पहुंचे और उनसे बातचीत की। इसके बाद अखिलेश धामपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे और कार्यक्रम के तहत अपने कार्यकर्ताओं और विधानसभा के पूर्व प्रत्याशियों से मुखातिब हुए। वहीं नगीना विधानसभा के विधायक मनोज पारस के बेटे के रिसेप्शन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अखिलेश बाय रोड़ नगीना विधायक मनोज पारस के घर वर-वधु को आशीर्वाद दिए।
PunjabKesari
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि अगर लोकतंत्र को बचाना है तो जनता के सभी लोगों को एक साथ मिलकर बीजेपी के खिलाफ वोट करना पड़ेगा। साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को एक बार फिर से रोकने के लिए समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की तैयारी करेगी। साथ ही गठबंधन के प्रत्येक साथियों को एक साथ जोड़कर लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी की जाएगी। पत्रकारों के पूछे गए सवाल पर अखिलेश ने कहा कि विधानसभा चुनाव में प्रशासन व बीजेपी ने जो रास्ता अपनाया था क्या उससे आप लोग वाकिफ नहीं है। यह हमारे धामपुर के प्रत्याशी नईम उल हसन खड़े हैं मात्र केवल 204 वोटों से हार हुई है। जिसके बाद इस हार को लेकर एक वीडियो क्लिप भी बीजेपी का वायरल हुआ था। जब हमारी सरकार बनेगी तो मेरे द्वारा इस पूरे ऑडियो प्रकरण की जांच कराई जाएगी और उन लोगों के खिलाफ कार्यवाही कराई जाएगी जो सपा को हराने में इस खेल में शामिल रहे।
PunjabKesari
पत्रकारों द्वारा स्वामी प्रसाद मौर्या के बुलडोजर वाले मामले में अखिलेश से सवाल-जवाब किया तो उन्होंने कहा कि मैंने अखबार के माध्यम से पढ़ा है कि बनारस में 20,000 से ज्यादा बिल्डिंग बीजेपी की जो पूरी तरह से अवैध है। लेकिन इसके बावजूद भी उन बिल्डिगों को गिराया नहीं जा रहा है। साथ ही अभी हाल फिलहाल में ही बरेली के साजिल नाम के शख्स के पेट्रोल पंप को बुलडोजर द्वारा गिरा दिया गया था। उसके बाद मैंने अपने कार्यकर्ताओं को वहां भेजकर जांच करने के लिए कहा था। जिसके बाद पता चला कि बीजेपी के कई पेट्रोल पंप और होटल अवैध रूप से है जो इनलीगल है, इन्हें बीजेपी द्वारा या प्रशासन द्वारा क्यों नहीं गिराया जा रहा है।
PunjabKesari
अखिलेश ने उद्योगपतियों पर सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जो उद्योग पति कभी नंबर दो पर हुआ करते थे आज वह किस नंबर पर है। साथ ही एलआईसी और एसबीआई का पैसा डूबा है कि नहीं डूबा है। ईडी और सीबीआई के छापे को लेकर अखिलेश ने कहा कि बीजेपी द्वारा इनका दुरुपयोग किया जा रहा है। ईडी और सीबीआई का छापा केवल विपक्ष और पत्रकार साथियों पर पड़ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static