BJP MLA नंदकिशोर गुर्जर बोले- 'घर में घुसे फर्जी आदमी को वहीं मार डालो....ना मार पाओ तो मुझे बुला लेना, मैं कर दूंगा हत्या'

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 04:26 PM (IST)

गाजियाबाद(संजय मित्तल): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में लोनी से विधायक (MLA) नंदकिशोर गुर्जर (Nand kishore Gurjar) का हालिया बयान अब मीडिया (Media) की सुर्खियों में है। जिसमें लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर (MLA Nand kishore Gurjar) घर में घुसने वाले को जान से मारने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं। लोनी विधायक (MLA) यहीं थमते हुए नजर नहीं आए, उन्होंने आगे जनता से यहां तक कह डाला कि यदि आपसे हत्या (Murder) नहीं होती है तो घर में घुसने वालों की हत्या करूंगा। पुलिस (Police) यदि मुकदमा दर्ज (FIR) करती है तो मैं अपने ऊपर करवा लूंगा।

PunjabKesari

'कई लोग बिजली कर्मचारी बनकर जनता का कर रहे हैं उत्पीड़न'
दरअसल मामला लोनी से जुड़ा हुआ है। जहां बिजली कर्मचारी मीटर की चेकिंग करने के लिए अभियान चलाए हुए हैं। ऐसे में कई लोगों की तरफ से शिकायतें आई कि बिजली कर्मचारी अनाधिकृत रूप से उनके घर में घुस जाते हैं और कई लोग बिजली कर्मचारी बनकर जनता का उत्पीड़न कर रहे हैं। इससे पहले भी नंदकिशोर गुर्जर का बिजली के अधिकारियों को शक्ति दायक देने का वीडियो वायरल हुआ था।

PunjabKesari

चर्चाओं का विषय बनते हुए वायरल हो रहा है नंदकिशोर गुर्जर का बयान
बताया जा रहा है कि लोनी विधायक को वहीं के रहने वालों ने बताया कि बिजली कर्मचारी घर में एक महिला के नहाते समय घर में घुस गए और उसे अंदर बंद कर दिया। वहीं बिजली कर्मचारी बनकर कुछ लोगों द्वारा एक घर से डेढ़ लाख रुपए की लूट की बात भी सामने आई। इसके बाद लोनी विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह साफ तौर से ऐसे लोगों की हत्या करने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें उन्होंने कहा कि यदि पब्लिक के लोग ऐसा ना कर पाए तो नंदकिशोर गुर्जर ऐसा करेंगे। जिसके बाद यह वीडियो मीडिया पर तमाम तरीके की चर्चाओं का विषय बनते हुए वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static