श्रीराम के लिए अगर जेल भेजा गया तो हंसते हुए चले जाएंगे: साक्षी महराज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 01:07 PM (IST)

उन्नाव: बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज अपने तीखे बयानों से किसी न किसी पर हमला करना नहीं भूलते है । वंही आज साक्षी महराज ने अपने संसदीय क्षेत्र कार्यालय से मीडिया के सवालों पर जमकर बरसे । महराज आने वाले बाबरी मस्जिद के फैसले पर बोले की 28 साल बाद 600 दस्तावेज और 351 गवाहियों का फैला कल आ जाएगा। उन्होंंने कहा कि राम कार्य के लिए जो भी जजमेंट आएगा हमें शायद स्वीकार होगा । आपको ध्यान होगा कि मानी कल्याण सिंह जी ने एक बार कोर्ट में कहा था राम जी के लिए 24 घंटे के लिए नहीं पूरी जिंदगी जेल में रहना पड़े राम मंदिर बनना चाहिए पर अच्छी बात है।  हम लोग आंदोलनकारी हैं श्री राम जन्म भूमि की मुक्ति के आंदोलन के कल जो भी आदेश आएगा उसे स्वीकार किया जायेगा।

महराज ने कहा कि कोई कार्य नहीं है दोषी होने का जब भव्य मंदिर का निर्माण प्रारंभ हो गया उसी के साक्ष्य का पटाक्षेप हो जाना चाहिए।  मेरी वहां कोई भूमिका ऐसी नहीं थी जिसमें कोई यह पाए कि मैं कहीं दोष श्राद्ध हूं मैंने स्वयं बड़े सलीके से मेरे वकीलों ने बहस की है। पहले ही सब स्थिति स्पष्ट कर चुकी है।  मुझे यह जानकारी है कि मुझ पर कोई मामला बनता नहीं है। ढांचा ढाया गया है उससे दूर दूर से मेरा कोई संबंध नहीं था मैं साक्षी था ।  घटना का मैं खड़ा हुआ था वहां पर मैं उपस्थित उसके बाद भी अगर दोषी सिद्ध होता हूं तो मेरे ऊपर कोई बड़ा आरोप लगता है तो प्रयास करेंगे जमानत वहीं हो जाए। अगर जेल भेजा गया तो हंसते हुए जेल चले जाएंगे।

बता दें कि घटना का 6 दिसंबर से 3 दिन पहले तक लगातार वहां की स्थिति को देखते हुए आप जैसे मीडिया कर्मियों से कहता रहा कि भगवान भी आ जाए 6 दिसंबर को ढांचा तो बचा नहीं पाएंगे।  मेरा मानना है कि केंद्र में नरसिम्हा राव सरकार क्या कर रही थी । 6 दिसंबर को सुबह कल्याण सिंह ने इस्तीफा दिया।  विध्वंस का मामला 3 दिन चलता रहा यह सब नसीबा गांव की कृपा से हुआ कांग्रेस की कृपा से हुआ।  वहां अगर मूर्तियां रखी गई तो कांग्रेस के कार्यकाल में वहां का ताला खुला तो कांग्रेस के कार्यकाल में वहां का शिलान्यास हुआ ।  कांग्रेसी कॉल काल में फिर उस ढांचे का विध्वंस हुआ कांग्रेस के कार्यकाल में साक्षी महाराज को किस बात की सजा दे रहे हैं।


मैं तो अयोध्या को लेकर के मैदान-ए-जंग में आया था वह जंग हमने जीत ली है। अब बात रहती है काशी और मथुरा की अब नए नए योद्धा आएंगे जो बनेंगे देखेंगे मेरा तो राजनीति में आना सफल हो गया है क्योंकि अयोध्या में प्रभु राम भगवान का दिव्य ऐतिहासिक मंदिर का निर्माण हो गया है। कश्मीर की छाती से धारा 370 हट गई है बहुत सारे ऐसे काम हो गए हैं तो मैं कम से कम आज रात हूं कि जिस दृष्टि से जिस राजनीति में मेरा पदार्पण हुआ था वह काम हो गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static