UP Chunav 2022: अखिलेश के गढ़ में शाह की हुंकार, कहा- सपा सत्ता में आई तो जेल में बंद माफिया रिहा होंगे

punjabkesari.in Thursday, Mar 03, 2022 - 05:52 PM (IST)

आजमगढ़: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि अगर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी सत्ता में आती है तो जेल में सजा काट रहे माफिया रिहा हो जाएंगे।

शाह ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव के पहले पांच दौर में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने हार का स्वाद चखा है। उन्होंने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "मैंने वादा किया था कि उत्तर प्रदेश में माफिया का शासन खत्म हो जाएगा और पांच साल में सभी माफिया खत्म हो गए हैं। अतीक अंसारी और मुख्तार अंसारी अभी योगी आदित्यनाथ सरकार में जेल में हैं। अगर प्रदेश में फिर सपा सत्ता में आती है तो ऐसा नहीं होगा और ऐसे लोगों को छोड़ दिया जाएगा।" उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के पहले पांच दौर के मतदान में सपा और बसपा की हार रही है, और अब भारतीय जनता पार्टी को 300 से अधिक सीटें सुनिश्चित करने के लिए वोटों की जरूरत है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि उन्होंने काला चश्मा पहन रखा है इसलिए उन्हें सिर्फ अंधेरा ही नजर आता है।

गृह मंत्री ने दावा किया कि योगी आदित्यनाथ सरकार के तहत उत्तर प्रदेश में अपराध में भारी गिरावट आई है। उन्होंने महिला मतदाताओं को लुभाने का प्रयास करते हुए कहा कि होली और दिवाली पर हर घर को मुफ्त सिलेंडर दिया जाएगा। उन्होंने घोषणा की कि योग्यता के आधार पर युवाओं को नौकरी दी जाएगी और सभी लड़कियों को मुफ्त स्कूटर दिए जाएंगे। जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए शाह ने कहा कि अगर उनकी पार्टी दोबारा सत्ता में आती है तो उत्तर प्रदेश के किसानों को अगले पांच साल तक बिजली का बिल नहीं देना होगा। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण में आजमगढ़ में सात मार्च को मतदान होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static