मुकम्मल नहीं हुआ इश्क तो प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, लिखा- ''हमारा एक साथ करना अंतिम संस्कार''

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 10:07 AM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी जोड़े ने वाटर पंप हाउस के पास एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 17 वर्षीय एक लड़की और 22 वर्षीय एक युवक का शव कमरे में फंदे से लटके हुए पाया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesariघटनास्थल से पुलिस को बरामद हुआ सुसाइड नोट
जानकारी मुताबिक बिधूना कोतवाली क्षेत्र के मुरचा गांव में ट्यूबवेल के कमरे में युवक व किशोरी का शव फंदे से लटका मिला। घटना का पता लगने पर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उनके परिवार के सदस्यों से अनुरोध किया गया था कि वे उनकी मौत के बाद उन्हें अलग ना करें, और उनका अंतिम संस्कार एक साथ करें। उन्होंने सुसाइड नोट में कहा है कि वे खुद ही इतना बड़ा कदम उठा रहे हैं और इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए।

PunjabKesariपुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बता दें कि पॉलिटेक्निक का छात्र शिवम कुमार अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्यार करता था, लेकिन उनके परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। परिजनों के विरोध के कारण दोनों परेशान थे। वहीं अंचल अधिकारी बिधूना, एम पी सिंह ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। सीओ ने कहा कि हमने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें दोनों ने गुहार लगाई है कि उनकी मौत के बाद उन्हें अलग नहीं किया जाना चाहिए और एक साथ अंतिम संस्कार किया जाना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static