शादी के बाद से पति ने छुआ तक नहीं ! बोला, बच्चा चाहिए तो दोस्त से बनाओं संबंध- कथावाचक पति पर महिला ने लगाए आरोप

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 03:16 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से शर्मनाक घटना समाने आई है जिसे सुनकर आप के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल एक महिला ने अपने कथाचाक पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्नी का आरोप है कि उसका पति शादी के बाद से कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बनाएं है। अब संतान प्राप्ति के लिए अपने कमरे में दोस्त को भेजता है। पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ पति ने मारपीट की है। महिला का आरोप है कि पति बोलता है कि बच्चा चाहिए तो दोस्त से संबंध बनाना पड़ेगा।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला आगरा जिले का है जहां पर युवती की शादी वृंदावन के रहने वाले कथावाचक के साथ 22 अप्रैल 2023 को हुई थी। पीड़िता के मुताबिक शादी के 1 महीने बाद तक सब सही रहा लेकिन कुछ दिन बाद कथावाचक पति की असलियत सामने आने लगी। उसके ऊपर दहेज का दबाव बनाया जाने लगा। जब पति की मांग नहीं पूरी हुई तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी।

पीड़िता ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने मामले को पति-पत्नी के विवाद को परिवार परामर्श केंद्र में भेज दिया है। वहीं मामले की काउंसलिंग कर रही अमित गौड़ ने बताया कि पति पति भागवताचार्य है और वह पूजा-पाठ में ज्यादा व्यस्त रहता है। वह अपनी पत्नी से इसलिए ही संबंध नहीं बनाता। रही बात संतान प्राप्ती की तो वह कुछ दवाएं भी ले रहा है। दोनो से बात चीत की गई है।  सुलह समझौते का प्रयास किया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static