हमीरपुर में बाबा का चला बुलडोजर, गैंगस्टर रोहित यादव के अवैध निर्माण को किया ध्वस्त

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 02:16 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का अपराधियों और भूमाफियाओं पर लगातार कार्रवाई जारी रखा है। वहीं प्रशासन भी इसे लेकर कर एक्शन में नजर आ रहा है। इसी क्रम में हमीरपुर जिले में  गैंगस्टर रोहित यादव के अवैध निर्माण पर प्रशासन ने  बुलडोजर चलवा दिया है। प्रशासन के मुताबिक आरोपी ने सरकारी जमीन पर अवैध तरीके से आलीशान मकान का निर्माण कराया था। जिसे आज पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि मामला हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव का है।  जहां के रहने वाले गैंगस्टर रोहित यादव के खिलाफ 2 दर्जन से ज्यादा संगीन मुकदमे दर्ज है।  उसके अपराध से गांव में दहशत का माहौल रहता है जिसके चलते उसने गांव की सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करते हुए आलीशान मकान बना लिया था और वही से अपराध को अंजाम देता था।

PunjabKesari

गौरतलब है कि यूपी में फिर से योगी सरकार बनते ही ऐसे अपराधियों को चिन्हित करने के बाद उन पर कार्रवाई की जा रही है। आज जिले के जिसके गैंगस्टर रोहित यादव के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चला कर घर को ध्वस्त कर दिया। अधिकारियों की मानें तो जो सरकारी जमीन में अवैध कब्जा करके बनाया गया था। सीओ सदर के नेतृत्व में पुलिस और जिला प्रशासन की टीम ने भारी संख्या में पुलिस बल के साथ 2 बुल्डोजर से अवैध मकान को ध्वस्त करने का काम किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static