रेप के आरोपी प्रजापति की सेहत में आया सुधार, अस्पताल से भेजे गए जेल

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 02:07 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी की सरकार में खनन मंत्री रहे रेप के आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति करीब नौ महीने से केजीएमयू के प्राइवेट रूम में रहकर इलाज के नाम पर मौज काट रहे थे। वहीं शुक्रवार शाम परिजनों द्वारा हाई प्रोफाइल ड्रामा करने के बाद भी आखिरकार प्रजापति को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। जिसके बाद वजीरगंज पुलिस ने प्रजापति को जबरन उठाकर लखनऊ जेल भेज दिया है।

जानकारी मुताबिक केजीएमयू के सीएमएस डॉ. एसएन शंखवार ने बताया कि प्रजापति की सेहत में अब पूरी तरह से सुधार आ गया है। उनका इलाज दवाओं से ही संभव है। शंखवार ने यह भी कहा कि अब प्रजापति का इलाज जेल में भी हो सकता है। वहीं गायत्री प्रसाद प्रजापति ने प्राइवेट रूम के एक हफ्ते का 20 हजार किराया शनिवार यानि आज जमा करने का आश्वासन दिया है।

बता दें कि आरोपी गायत्री प्रजापति मई 2019 से केजीएमयू के प्राइवेट वार्ड में भर्ती थे। उन्हें रीढ़ में दर्द, पेशाब करने में दिक्कत के साथ गंभीर संक्रमण की समस्या थी। जेल से उन्हें केजीएमयू भेजा गया था। केजीएमयू प्रशासन की ओर से इससे पहले दो बार लिखकर दे दिया गया था कि उनका इलाज जेल के अस्पताल में हो सकता है। बीच-बीच में यहां चेकअप के लिए आते रहेंगे। इसके बाद भी उन्हें नहीं ले जाया गया। शनिवार को जेल के उच्चाधिकारियों के निर्देश पर उन्हें यहां से ले जाने की रणनीति बनी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static