Road Accident: टक्कर के बाद ट्रक ने स्कूटी को 2 किलोमीटर तक घसीटा, 6 साल के पौत्र सहित दादा की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 12:50 PM (IST)

महोबा(अमित श्रोतिय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा (Mahoba) जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक (Truck) ने स्कूटी (Scooty) सवार दादा और पौत्र को बुरी तरीके से रौंद दिया। स्कूटी में फंसे मासूम को ट्रक घसीटता हुआ 2 किलोमीटर तक ले गया। स्थानीय लोगों द्वारा ट्रक (Truck) पर पत्थर फेंके जाने पर चालक ने ट्रक रोका, लेकिन तब तक मासूम की मौत (Death) हो चुकी थी। इस घटना का रूह कपा देने वाला वीडियो (Video) सामने आया है। इस भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में दादा और पौत्र दोनों की दर्दनाक मौत (Death) हुई है। जिससे परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना पर एसडीएम सीओ सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है। हादसे के बाद दोनों को खून से लथपथ अस्पताल (Hospital) लाया गया। जहां डॉक्टरों (Doctor) ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है।

PunjabKesari

टक्कर के बाद स्कूटी को 2 किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया ट्रक
आपको बता दें कि भीषण सड़क हादसा महोबा के कबरई रोड के कानपुर-सागर हाईवे का है। हमीरपुर चुंगी के पास रहने वाले रिटायर्ड अध्यापक 67 वर्षीय उदित नारायण चंसोरिया अपने 6 साल के पौत्र सात्विक को स्कूटी से घुमाने के लिए ले जा रहे थे। बताया जाता है कि जैसे ही वह स्कूटी में बैठकर घर से निकले तभी महोबा से कबरई की ओर जा रहे थे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी चला रहे वृद्ध उदित नारायण को बुरी तरीके से रौंद दिया और वह स्कूटी में फंसे 6 वर्ष का मासूम भी को घसीटते हुए तकरीबन 2 किलोमीटर तक ले गया। हादसे के समय स्थानीय लोगों ने ट्रक को रोकने की बहुत कोशिश की मगर वो भागने के लिए स्कूटी को घसीटता रहा। इस दौरान स्थानीय लोगों ने ट्रक पर पत्थर मारे जिसके बाद चालक ने ट्रक को रोका। तब तक स्कूटी में फंसे मासूम की भी मौत हो गई।

PunjabKesari

दादा और पौत्र की दर्दनाक मौत हो जाने से परिवार में मच गया कोहराम
दर्दनाक सड़क हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों सहित कई लोग इकठ्ठा हो गए तो वहीं एसडीएम सदर जितेंद्र कुमार, सीओ सिटी रामप्रवेश राय सहित शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। तत्काल दादा और पौत्र को खून से लथपथ हालत में महोबा जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। दादा और पौत्र की दर्दनाक मौत हो जाने से उसके परिवार में कोहराम मच गया है। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static