यूपी में बेखौफ बदमाश, कन्नौज में लुटेरों ने की गृहस्वामी की हत्या

punjabkesari.in Friday, Aug 17, 2018 - 05:13 PM (IST)

कन्नौज: उत्तर प्रदेश में कन्नौज के कोतवाली गुरसहायगंज क्षेत्र में शुक्रवार को लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने गृहस्वामी की पीट पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मझपुर्वा गांव निवासी मोहम्मद नदीम पत्नी आसमा और पुत्र सलमान के साथ रोड किनारे स्थित नए मकान में सो रहा था कि तड़के तकरीबन तीन बजे घर के अंदर घुसे बदमाशों ने परिजनों पर हमला बोल दिया।

बदमाशों ने गृह स्वामी नदीम और उसकी बीबी बच्चों को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। पीटने से नदीम की मौके पर ही मौत हो गई। होश में आने पर घायल बेटे सलमान ने पुलिस को फोन किया मगर कॉल नहीं उठी। इसके बाद उसने एक परिचित को फोन किया जिसके बाद ग्रामीणों को घटना के बारे में जानकारी हुई।  इसके बाद सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मृतक नदीम के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है जबकि आसमा और सलमान को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है।

देवरिया में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका
उत्तर प्रदेश में देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को बगीचे में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के सुकरौली गांव में बगीचे में एक बीस बर्षीय युवती का शव मिला है। प्रारंभिक पडताल में युवती की हत्या कर शव फेंके जाने की बात सामने आ रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। जिसकी रिपोर्ट आने पर मृत्यु की सही वजह पता चल सकेगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static