कासगंज में युवक ने पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर की दूसरी शादी, पीड़िता ने पति पर दर्ज कराया केस

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 03:20 PM (IST)

कासगंज (विवेक रॉय) : जिले में पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही युवक ने दूसरी शादी कर ली। पहली पत्नी को जब पति की दूसरी शादी के समय का दूल्हा-दुल्हन का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया से मिला तो उसने पति और ससुराल वालों पर केस दर्ज करा दिया।  

तलाक का मामला कोर्ट में विचाराधीन
दरअसल दूसरी शादी का पूरा मामला 3 दिन पुराना बताया जा रहा है। सतरोई गांव निवासी देवेंद्र नाम के युवक की शादी वर्ष 2013 में सोरों थाना क्षेत्र के गांव खेरपुर निवासी काजल से हुई थी। पति-पत्नी के बीच 2 साल बाद किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। पति से विवाद के बाद पत्नी अपने मायके में रहने लगी। जिसके बाद  दोनों के बीच तलाक की नौबत आ गई। इसके बाद दोनों ने न्यायालय में तलाक के लिए अर्जी दायर कर दी। जो कि कोर्ट में विचाराधीन है। इससे पहले कि तलाक पर कोर्ट का फैसला आता आरोपी युवक ने दूसरी शादी कर ली।

PunjabKesari

युवक का डांस करते हुए वीडियो वायरल

पीड़िता ने आरोप लगाया कि देवेंद्र ने तलाक के मामले में फैसला आने से पहले ही दूसरी शादी कर ली। वह मिरहची के गांव गढौरी में बारात लेकर पहुंचा और वहां की युवती से विवाह रचा लिया। दुल्हन के साथ देवेंद्र ने बारातियों की मौजूदगी में जमकर डांस किया। इसी दौरान लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस बात की खबर जैसे ही पहली पत्नी को लगी उसने परिजनों के साथ ससुराल पहुंच कर अपनी आपत्ति दर्ज कराई। इस पर युवक के परिजनों ने उससे बात करना भी ठीक नहीं समझा। इस बात से नाराज महिला ने अपने पति के खिलाफ सहावर थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया। पुलिस अब पूरे मामले की जांच के बाद कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static