लखनऊ में बुजुर्ग ने पार की क्रूरता की हदेंः दो पिल्लों की गर्दन मरोड़कर मार डाला, थैले में भरकर फेंका

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 12:23 PM (IST)

लखनऊः  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इंसानित को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए गली में लेटे दो पिल्लों (कुत्ते के बच्चों) को उठाया। उनकी गर्दन मरोड़ कर मारता रहा। उनकी हत्या करने के बाद एक प्लास्टिक के थैले में भरकर दूर ले जाकर फेंक दिया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि पंजाब केसरी इस तरह के वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

पूरी घटना बुजुर्ग के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद
शनिवार सुबह फुटेज सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हुआ।  इसके बाद आसरा संस्था की संस्थापिका ने आशियाना थाने में प्रार्थना पत्र दिया। जिस पर पुलिस जांच कर रही है। देर रात तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी। सोशल मीडिया पर वायरल सीसीटीवी फुटेज आशियाना इलाके का है। जहां घर से 20 मीटर दूर बैठे दो पिल्ले दिखे। बुजुर्ग घर से पैदल ही निकला। दोनों पिल्लों को दबोच लिया। दोनों की गर्दन मरोड़ते हुए अपने घर के पास पहुंचा। मकान का दरवाजा खोलकर अंदर रखे एक प्लास्टिक के थैले में दोनों को डालकर बांध दिया। इसके बाद लाल रंग के स्कूटर से पिल्लों को दूर ले जाकर फेंक दिया। यह पूरी घटना बुजुर्ग के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

PunjabKesari

रोडवेज से रिटायर है आरोपी
आसरा द हेल्पिंग हैंड की संस्थापिका चारू खरे के मुताबिक पिल्लों को मारने वाले की पहचान रुचिखण्ड-दो निवासी आरोपी बुजुर्ग केके श्रीवास्तव तौर पर हुई है। जो रोडवेज से सेवानिवृत है। चारू का आरोप है कि पिल्लों को मारने के संबंध में बात किए जाने पर बुजुर्ग के बेटे ने अभ्रदता की है। इंस्पेक्टर आशियाना छत्रपाल सिंह ने बताया कि तहरीर की जांच की जा रही है। वहीं,आरोपी बुजुर्ग की पहचान कराई जा रही है।

पहले भी वायरल हो चुके हैं कई वीडियोः 
इस तरह के वीडियो पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। इसमें किसी ने कुत्ते के पिल्लों को मारकर जमीन में गाड़ दिया था। पशु प्रेमी को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने गड्डा खोद पिल्लों को निकलवाया था। इसके बाद पशु प्रेमी ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया था। हालांकि इसी जिले में एक चूहे की हत्या का भी वीडियो वायरल हो चुका है। आरोपी ने चूहे को रस्सी से बांधकर पानी में डूबो- डूबो मार डाला था। इसका वीडियो पशु प्रेमी ने अपने मोबाइल में कैद करके केस दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया था, लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static