महराजगंज में फर्जी दरोगा की चौराहे पर खुली पोल, युवकों ने सरेआम बरसाए थप्पड़; वर्दी की हनक में लोगों से कर रहा था वसूली

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 02:27 AM (IST)

Maharajganj News, (मार्तण्ड गुप्ता): उत्तर प्रदेश में महराजगंज जिले के फरेंदा कोतवाली क्षेत्र के धानी ढाला चौराहे पर एक हैरान कर देने वाली घटना में एक फर्जी दरोगा की पोल खुल गई। स्थानीय युवकों ने उसकी असलियत जानकर न केवल उसे रौब झाड़ने से रोका बल्कि सरेआम थप्पड़ों की बरसात भी कर डाली। यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक कुछ युवक चौराहे पर खड़े थे तभी एक शख्स ने खुद को दरोगा बताते हुए उनसे बहस करने लगा। युवकों को उसकी हरकतों पर संदेह हुआ और उन्होंने उससे कड़े सवाल पूछने शुरू कर दिए। बहस बढ़ती गई और अंततः एक युवक ने उस फर्जी दरोगा को थप्पड़ जड़ दिए। इस घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि वह दरोगा नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी धारण कर एक फर्जी दरोगा के रूप में लोगों को धमकाता था और वसूली करता था। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीओ फरेंदा अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि एक उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी धारण किए गए व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पूछे जाने पर आरोपी ने विनोद यादव और जनपद मऊ का रहने वाला बताया। पुलिस को आईडी नहीं दिखा पाने पर आरोपी के खिलाफ समुचित धाराओ में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static