मोदी सरकार में बम फोड़ने वाले को घर में घुसकर मारा जाता हैः स्वतंत्र देव सिंह

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 09:22 PM (IST)

बरेली: प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बुधवार को नवाबगंज विधानसभा क्षेत्र डी के दलेलनगर और भोजीपुरा त्री विधानसभा क्षेत्र के गांव रिठौरा के में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में न जनसभा की। उन्होंने लोगों से कहा का कि उनका वोट सशक्त भारत का य निर्माण करेगा।

बम फोड़ने वाले को घर में घुसकर मारा जाता है
भोजीपुरा के अशोक मार्केट र्व सभागार में जलशक्ति मंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों में किसान,मजदूर और व्यापारी सभी परेशान थे। तब अमीरों की सरकार थी। 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत का कायाकल्प हो गया। पहले देश में श्रीनगर से अयोध्या में बम फटते थे। ताज होटल से लेकर ट्रेनों तक में धमाके होते थे। यूपी में सपा को निपटाओ तो बसपा, बसपा को निपटाओ तो सपा आ जाती थी मगर मोदी सरकार में बम फोड़ने वाले को घर में घुसकर मारा जाता है। इंडी गठबंधन अपना परिवार बचाने में लगा है। 

आपका वोट विकसित और सशक्त भारत का निर्माण करेगा
नवाबगंज में जनसभा के दौरान कहा कि आपके एक वोट की ताकत से गरीबों को घर, बिजली और मुफ्त राशन मिलता रहेगा। आपका वोट विकसित और सशक्त भारत का निर्माण करेगा। इस दौरान विधायक डॉ. एमपी आर्य, प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, ब्लॉक प्रमुख योगेश पटेल, रविंद्र सिंह राठौर, नीरेंद्र सिंह राठौड़, रमेश गंगवार, चेयरमैन प्रतिनिधि अमित कुमार गुप्ता, पूर्व चेयरमैन अशोक कुमार गुप्ता, ओबीसी मोर्चा के शिवमंगल सिंह राठौर, मंडल अध्यक्ष सुक्खन लाल आदि मौजूद रहे। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static