''आपकी वजह से मेरे टिकट में हो रही देरी…'' तिलमिलाए बृजभूषण सिंह ने किस पर फोड़ा ठीकरा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 12:34 PM (IST)

गोंडा: कैसरगंज से बीजेपी के मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने टिकट न मिलने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे टिकट में देरी के लिए मीडिया जिम्मेदार है। गोंडा में मीडिया से बातचीत में बृजभूषण शरण सिंह ने बताया टिकट की चिंता मेरी है। आप लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप लोगों की वजह से मेरी उम्मीदवारी की घोषणा में देरी हो रही है।

दरअसल, बृजभूषण शरण सिंह गोंडा में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुसलमानों से मिलना और उनके घर जाकर ईद मनाना कोई अपराध नहीं है। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मैंने कभी भी धर्म के आधार पर राजनीति नहीं की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से अपील की कि वे हर चीज को राजनीति से न जोड़ें। सिंह ने कहा कि मैं समाज को जाति, धर्म और संप्रदाय के आधार पर बांटकर राजनीति नहीं करता। 

बता दें कि भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप हैं। भाजपा ने अभी तक कैसरगंज से अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। बृजभूषण शरण सिंह कैसरगंज से तीन बार के सांसद हैं। महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद उनके टिकट में देरी हो रही है। बीजेपी ही नहीं किसी भी राजनीतिक दल ने यहां से अपनी उम्मीदवारी अभी तक तय नहीं की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static