बाराबंकी में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन, स्वतंत्र देव सिंह ने भाजपा प्रत्याशी के साथ निकाला रोड शो,  बोले- अभी बहुत कुछ होना बाकी

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 06:08 PM (IST)

Barabanki News: बाराबंकी लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत सोमवार को धूमधाम से जुलूस निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचीं और नामांकन दाखिल किया। इसके पहले जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में जीआईसी ऑडिटोरियम में चुनाव नामांकन सभा का आयोजन किया गया। इसके बाद ढोल, नगाड़ों के साथ नामांकन जुलूस निकाला गया। भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत के साथ जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा, एमएलसी अवनीश सिंह पटेल के अलावा सभी विधायक मौजूद थे। जुलूस नामांकन स्थल के बाहर तक गया और फिर प्रत्याशी के साथी उनके प्रस्तावक और समर्थक कलेक्ट्रेट में पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह को अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया। भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत 26 अप्रैल को नामांकन के पहले दिन ही शुभ मुहूर्त में एक सेट नामांकन पत्र पहले ही दाखिल कर चुकी है।
PunjabKesari
कांग्रेस ने 10 साल शासन कर देश को भ्रष्टाचार में डुबो दिया
वहीं नामांकन सभा के दौरान जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सरदार पटेल की जिन्ना से तुलना करने वालों को इस चुनाव में सबक सिखाने का वक्त आ गया है। ये ऐसे लोग हैं जो 500 किमी दूर फातिया पढ़ आते है मगर रामजी के दर्शन करने नहीं पहुंच पाते। इस बात पर देर तक जय श्री राम व भारत मां की जय के नारे लगते रहे। स्वतंत्र देव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि एक-एक वोट की कीमती है। मात्र एक वोट से अटल जी की सरकार गिर गई थी जिसके बाद कांग्रेस ने 10 साल शासन किया। देश को भ्रष्टाचार में डुबो दिया। हिंदुत्व को आतंकवाद कहा।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों का सम्मान बढ़ाया
स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि बाराबंकी रामनगरी अयोध्या के सबसे करीब है इसलिए यहां सबसे अधिक से वोटों से जीतना है। कम से कम 80 प्रतिशत वोट मिलने चाहिए। स्वतंत्र देव ने सपा पर सीधे हमला बोलते हुए कहा कि अब कांवड़ यात्रा पर रोक नहीं लगती है बल्कि श्रद्धालुओं पर फूल बरसाए जाते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों का सम्मान बढ़ाया है। अभी बहुत कुछ होना बाकी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static