एक तरफा प्यार में मौसेरे भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद खुद थाने पहुंच कर किया सरेंडर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 04:48 PM (IST)

मेरठ: प्रेम संबंधों में आई खटास के कारण युवक ने घर में घुसकर मौसेरी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद दौराला थाने में तमंचे के साथ सरेंडर कर दिया।

दरअसल हस्तिनापुर के गणेशपुर गांव निवासी दीपक कुमार(25) की मौसी बबली पत्नी महेंद्र दौराला के गांव लोईया में रहती हैं। दीपक का मौसेरी बहन आरती(18) के साथ उसके तीन साल से प्रेम संबंध थे। एक साल पहले भी दोनों घर से चले गए थे। जब परिवार वालों ने इज्जत की दुहाई दी तो वह दोनों घर वापस लौट आए थे। इसके बाद आरती के परिजनों ने दीपक के घर आने-जाने पर रोक लगा दी थी।

 

पुलिस के मुताबिक तीन दिन पहले दीपक ने आरती को फोन करके साथ चलने का दबाव बनाया था। पर आरती ने इन्कार कर दिया और दीपक की कॉल भी रिसीव करनी बंद कर दी। घटना के दिन सुबह करीब 11.30 बजे दीपक लोईया गांव पहुंचा। उस समय आरती घर पर अकेली थी। दो छोटे भाई स्कूल और मां खेत में गई हुई थी।

PunjabKesari

सीओ दौराला जितेंद्र कुमार ने बताया कि  दीपक ने आरती से साथ चलने को कहा लेकिन उसने इन्कार कर दिया। काफी मनाने की कोशिश भी की और तीस मिनट तक दोनों के बीच बातचीत भी हुई। इसके बावजूद आरती ने कह दिया कि हम दोनों के रास्ते अलग हैं। इससे गुस्साए दीपक ने कहा मेरी नहीं हुई तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा। इसके बाद आरती के सीने पर तमंचा रखकर गोली चला दी। जिससे गोली शरीर के पार निकल गई। फिर दीपक ने घर का मुख्य गेट बंद किया और ऑटो में सवार होकर तीन कि.मी दूर स्थित दौराला थाने पहुंचा। थाने में एसएसआइ की टेबल पर तमंचा रखकर बताया कि मैंने अपनी मौसेरी बहन को मार दिया है। पुलिस ने दीपक को हिरासत में लेकर तमंचा कब्जे में लिया। खून से लथपथ आरती का शव पोस्टमार्टम को भेजा। आरती की मां बबली ने आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static