रामपुर में आजम खान ने भाजपा प्रत्याशी पर कसा तंज, बताया- दलबदलू और अहसान फरामोश

punjabkesari.in Thursday, Jun 16, 2022 - 12:45 PM (IST)

रामपुर: जिले के बिलासपुर में समाजवादी पार्टी के वरिष्ट नेता आजम खान ने भाजपा प्रत्याशी को निशाना बनाते हुए दलबदलू और अहसान फरामोश कहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमने उनके लिए क्या नहीं किया, हेलीकॉप्टर से टिकट (सिंबल) मंगवाया था, फिर भी उन्होंने अहसान नहीं माना।

आजम खां ने बुधवार रात बिलासपुर में सपा प्रत्याशी आसिम राजा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।  इस दौरान आजम खां ने बिना नाम लिए नवेद मियां पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जो खुद को नवाब कहते हैं वो तीन हजार वोट पाते हैं। इससे ज्यादा वोट तो लोग नोटा को डाल देते हैं। उन्होंने कहा कि एक ही घर से पंजे को और कमल के फूल को वोट मांगे जाते हैं। जो अपने आप को नवाब कहते हैं वह केवल 3000 वोट पाते हैं। इससे ज्यादा वोट तो लोग नोटा को डाल देते हैं। उन्होंने कहा कि मुल्क, सूबे और आप की बेहतरी के लिए उन्होंने और उनके अपनों ने क्या क्या नहीं सहा। 

 उन्होंने कहा कि कोठरी में 27 माह कैद रहे, सैकड़ों मुकदमे झेले। कहा कि उनके ऊपर किताब, फर्नीचर, मुर्गी, शराब की दुकान पर डकैती डालने तक के आरोप में मुकदमे दर्ज कराए गए। उन्होंने कहा कि जेल में ईडी ने उनसे तीन दिन तक पूछताछ की और ऐसे सवाल उनसे किए जिनके जवाब देते हुए उन्हें बेहद शर्म महसूस हुई। उन्होंने कहा कि वह अवाम की खातिर जेल में रहकर भी 24 घंटे में 22 घंटे काम किया करते थे, ताकि रामपुर में कोई गरीब न रह सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static