अनुराग भदौरिया की विवादित टिप्पणी मामले में सास ने लगाई CM योगी से गुहार, बोलीं- हमारे दामाद को माफ कर दीजिए

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2022 - 04:04 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और ब्रह्मलीन गुरु महंत अवेद्यनाथ पर सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने विवादित टिप्पणी की थी। जिसके चलते इस मामले में हजरतगंज पुलिस ने बीते शुक्रवार देर को उनके घर पर एक नोटिस चस्पा कर उसे हाजिर होने की चेतावनी दी थी और कहा था कि अगर वो हाजिर नहीं हुए तो उनकी संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी। इसी के चलते अब उनकी सास पूर्व सांसद सुशीला सरोज ने सीएम योगी से अनुराग भदौरिया को माफ करने की गुहार लगाई है।

बता दें कि इस मामले में अनुराग की सास सुशीला सरोज का कहना है कि, हमें परेशान किया जा रहा है। ये घर अनुराग का नहीं है, मेरा है। अनुराग को न्याय मिलेगा। उन्होने सीएम योगी से गुहार लगाते हुए कहा है कि, उनके दामाद को माफ कर दिया जाए। वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि मैं भी गोरखपुर की बेटी हूं। आपके मठ से 14 किलोमीटर दूरी पर रहती हूं। पूर्वांचल में लोगों की जुबान ऐसे ही फिसलती रहती है। आप जानते हैं कि गोरखपुर के लोग भी किस तरह से नाम लेते हैं, तो इस तरह एक बहन के नाते वो हमारा दामाद है, उसे क्षमा कर दीजिए।

PunjabKesari

हमें उम्मीद है कि कोर्ट हमारी बात सुनेगा- पूर्व सांसद
इसी के चलते उन्होंने आगे कहा कि मैं आपके साथ दो बार लोकसभा में मैंबर भी रही हूं, तो अगर आप क्षमा कर सकते हैं तो कर दें। अगर समाजवादी पार्टी में होने के कारण क्षमा नहीं करेंगे तो कोर्ट हमारा पक्ष रखेगा। हमें उम्मीद है कि कोर्ट हमारी बात सुनेगा। फिर उन्होंने कहा कि एफआईआर लिखे जाने के अगले दिन पुलिस हमारे घर आ गई। हमें मौका ही नहीं दिया गया। आरोप लगाते हुए कहा कि इस तरह तो लगता है कि नागरिकता से वंचित कर देंगे। उन्होंने आजम खान का जिक्र करते हुए कहा कि, उन पर जो मुकदमा चल रहा है वो तो चल ही रहा है, लेकिन आपने उनका वोट डालने का अधिकार भी छीन लिया, इस तरह क्या नागरिकता का अधिकार भी छीन लेंगे। ऐसे पूर्व सांसद ने सीएम योगी से अपनी बात कही।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static