लखीमपुर घटना में किसान ही नहीं अजय मिश्रा के ड्राइवर की भी मौत, रहम की भीख मांगता रहा- दादा छोड़ दो...

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 05:46 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में 4 किसानों और 1 पत्रकार समेत बीजेपी कार्यकर्ताओं और एक ड्राइवर की मौत हो गई। इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के ड्राइवर की पिटाई का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बीच ड्राइवर की पिटाई का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रहम की भीख मांग रहा है, लेकिन भीड़ उसे पीटती रही। 
PunjabKesari
इतना ही नहीं वीडियो में भीड़ उससे यह भी उगलवा रही है कि बोल उसे टेनी ने ही लोगों को कुचलने के लिए कार भेजी थी। हालांकि बाद में भीड़ ने पीट-पीटकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। एक अन्य वीडियो में वह खून से लहुलूहान नजर आ रहा है। पीछे से आवाज आ रही है कि वह बोले उसने किसे भेजा था। भीड़ से आवाज आ रही है कि क्या टेनी ने ही उसे लोगों को कुचलने के लिए कार भेजी थी। इसके बाद वीडियो कुछ लोग डंडों से उसे पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

पहले वायरल वीडियो में ड्राइवर दिख रहा है कि उसके के सिर से खून निकल रहा है। वह बहुत घबराया हुआ है। उसके चेहरे और आंखों में मौत का डर साफ झलक रहा है। वह सामने खड़ी भीड़ पर कभी दाएं देखता है तो कभी बाएं। इस बीच भीड़ उससे यह कहलवाना चाह रही है कि टेनी ने उसे भेजा है गाड़ी से कुचलने के लिए। वह कहता है कि टेनी ने भेजा है, लेकिन कुचलने के लिए नहीं। इसके बाद वह मिन्नतें करने लगता है। दूसरे वीडियो में भीड़ से आवाज आती है मारो… को… और फिर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी जाती है। फिलहाल इस पूरे मामल की जांच पुलिस कर रही है। पंजाब केसरी ऐसे किसी भी वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static