Ind Vs Nz 2nd T20: CM योगी ने बेल बजाकर किया मैच का शुभारंभ, दोनों टीमों के कप्तानों से भी मिले

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 11:34 PM (IST)

लखनऊ: भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी (Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee) इकाना क्रिकेट स्टेडियम (Ekana Cricket Stadium) में रविवार को स्पिनरों की फिरकी के जादू से भारत (India) ने रविवार को कम स्कोर वाले दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच (T-20 international cricket match) में न्यूजीलैंड (New Zealand) को 6 विकेट से हराकर तीन मैच की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर दी। न्यूजीलैंड के 100 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने सूर्यकुमार यादव (31 गेंद में नाबाद 26, एक चौका) की मैच की सर्वश्रेष्ठ पारी और कप्तान हार्दिक पंड्या (20 गेंद में नाबाद 15, एक चौका) के साथ उनकी पांचवें विकेट की 31 रन की अटूट साझेदारी से 19.5 ओवर में चार विकेट पर 101 रन बनाकर जीत दर्ज की।
PunjabKesari
CM योगी ने कप्तान हार्दिक पांड्या और मिशेल सेंटनर से भी मुलाकात की
बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बेल बजाकर भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मैच के रेफरी जवागल श्रीनाथ एवं भारतीय टीम के पूर्व कोच एवं कॉमेंटेटर रवि शास्त्री ने भी बेल बजायी। इससे पहले सीएम योगी ने इकाना स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या और न्यूजीलैंड के कप्तान मिशेल सेंटनर से भी मुलाकात की।
PunjabKesari
योगी ने वीआईपी स्टैंड में बैठकर कुछ देर तक मैच का भी अवलोकन किया
इस दौरान दोनों कप्तानों ने सीएम योगी को पुष्प गुच्छ भेंट किया। मैदान पर ही सीएम योगी ने गुब्बारे उड़ाकर मैच का उद्घाटन किया और फिर बेल बजायी। इस दौरान स्टैंड में बैठे दर्शकों ने भी शोर मचाकर सीएम का स्वागत किया तो सीएम ने भी दर्शकों का अभिवादन किया। इसके बाद सीएम योगी ने वीआईपी स्टैंड में बैठकर कुछ देर तक मैच का भी अवलोकन किया।
PunjabKesari
इस अवसर पर सीएम योगी के साथ पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, सीएम के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल, प्रमुख सचिव सीएम, गृह एवं सूचना संजय प्रसाद, अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल, डीजीपी देवेंद्र सिंह चौहान और लखनऊ की मंडलायुक्त रोशन जैकब समेत तमाम बड़े अधिकारी उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static