कानपुर पुलिस लाइन में धूमधाम से मनाया गया आजादी का जश्न, पुलिसकर्मियों ने बालिका सुरक्षा की ली शपथ

punjabkesari.in Sunday, Aug 15, 2021 - 12:22 PM (IST)

कानपुर: पूरा देश आज आज़ादी की 75वीं जयंती मना रहा है। कानपुर में भी थानों से लेकर पुलिस लाइन तक शान से तिरंगा लहराया गया। ध्वजारोहरण के बाद कमिश्नर ऑफ पुलिस असीम अरुण ने पुलिसकर्मियों को कर्तव्य परायणता और बालिका सुरक्षा की शपथ दिलाई।

PunjabKesari
पुलिस लाइन में पंद्रह अगस्त के आजादी का जश्न मनाने के साथ ध्वजारोहण किया गया। कमिश्नर ऑफ पुलिस व अन्य पुलिसकर्मियों ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देकर राष्ट्रगान किया और पुलिस कमिश्नर ने सभी पुलिसकर्मियों को कर्तव्य परायणता की शपथ दिलाई।

PunjabKesari
पुलिस लाइन में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में सराहनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को शासन एवं पुलिस मुख्यालय से प्राप्त मेडल व प्रशस्तिपत्र प्रदान किए गए।

PunjabKesari
आजादी के इस अवसर पर कमिश्नर ऑफ पुलिस असीम अरुण ने कानपुर वाशियों को बधाई देते हुए कहा कि यह ख़ुशी और गौरव का मौक़ा है। पुलिस लाइन में पहले छोटे रूप में कार्यक्रम होता था, लेकिन अब यह कार्यक्रम बड़े रूप में किया गया है।

PunjabKesari
उन्होंने बताया कि हमारे जिन पुलिस कर्मियों ने अच्छा काम किया है, उनको लखनऊ शासन व डीजीपी महोदय द्धारा पुरुस्कृत किया गया है। इसमें मिलेट्री इंटेलिजेंस, पुलिस कर्मी व कुछ नागरिक जिन्होंने अच्छे काम किये है उनको प्रशस्त्रि पत्र देकर सम्मानित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static