गौतमबुद्धनगर मुठभेड़ में एक लाख का कुख्यात इनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 11:52 AM (IST)

गौतमबुद्धनगरः उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और सूरजपुर थाने की पुलिस ने संयुक्त रुप से मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश मनोज भाटी को गिरफ्तार कर लिया।

मुठभेड़ में अनिल दुजाना गिरोह का शार्प शूटर मनोज और एसटीएफ का आरक्षी सुनील कुमार घायल हुआ है। पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे सूरजपुर क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एसटीएफ और स्थानीय पुलिस ने बाइक सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाश गोली चलाते हुए भागने लगा। उसकी गोली से एसटीएफ का कांस्टेबल सुनील कुमार घायल हो गया।

अपने बचाव में पुलिस ने भी गोली चलाई,जिससे बदमाश मनोज भाटी घायल हो गया। घायल बदमाश और पुलिसकर्मी को अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मनोज भाटी के खिलाफ हत्या,लूट आदि के 30 मामले दर्ज हैं। यह बदमाश मनोज चमन भाटी हत्याकांड में भी नामजद है और काफी समय से फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। गिरफ्तार बदमाश के पास से असलहा बरामद और बाइक बरामद की गई है। यह बदमाश दनकौर इलाके के नैनसिंह गांव का रहने वाला है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static