Kanpur News: शादी समारोह में चली गोली से घायल मासूम की इलाज के दौरान मौत, परिजनों मे मचा कोहराम

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 01:43 AM (IST)

Kanpur Dehat News, (फरदीन खान): बीते दिनों वैवाहिक कार्यक्रम में चली गोली से एक मासूम घायल हो गया था जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां आज उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई। जिसकी सूचना मिलते ही घर और गांव में हड़कंप मच गया है।
PunjabKesari
बता दें कि कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार देर रात एक बारात विमला गेस्ट हाउस में आई थी। उसी बारात में खाना बनाने वाले हलवाई मानपुर से कुछ मासूमों को पैसे का लालच देकर काम कराने के लिए ले गए थे। वहीं कार्यक्रम के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में मासूम आनंद घायल हो गया था। घटना से वहां हड़कम्प मच गया और मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में हालत खराब देखते हुए उसे कानपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया। घायल मासूम के साथ गेस्ट हाउस गए साथी मासूम रोहित ने पूरी घटना आंखों देखी सच्चाई बयां की थीं।
PunjabKesari
पुलिस ने घटना की जांच करने के बाद शादी समारोह में हर्ष फायरिंग कर रहें दो युवकों को जेल भेज दिया था, लेकिन पुलिस का कहना था कि हर्ष फायरिंग करते हुए मासूम को गोली लग गई थीं जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां हालत गंभीर होने के चलते उसे कानपुर रेफर कर दिया गया था। जहां इलाज के दौरान आज मासूम की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static