अंधविश्वास में मर्डर: जमीन में छिपे धन को पाने लिए मासूम की चढ़ाई बलि,हत्या आरोपी मां बेटी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 06, 2021 - 07:25 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर हर किसी के रूहकांप जाएंगे। अंधविश्वास और धन के लोभ में एक मासूम बच्ची की बलि चढ़ा दी गई। परिजनों ने बच्ची की गुमसुदा होने की सूचना थाने में दी । तत्काल पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तुरंत तलास शुरू कर दी। देर रात छानबीन के बाद मोहल्ले की बनी नाली से बच्ची के शव को बरामद किया गया। जब बच्ची बरामद हुई तो उसकी मौत हो चुकी थी । तब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया । वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई और सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए पूछताछ शुरू कर दी।


बता दें कि पूरा मामला बांदा जनपद के शहर कोतवाली अंतर्गत परशुराम तालाब मोहल्ले का है। जहां कुछ अंधविश्वासियों ने जमीन में गड़े हुए धन के लोभ में एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची की बलि चढ़ा दी।जानकारी के बाद पता चला कि चमरौडी निवासी चुन्ना वर्मा की 10 दिन पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी।उसकी 5 वर्षीय बच्ची आरती कल दोपहर 2 बजे घर के बाहर से गायब हो गई थी। बच्ची की मां माया ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला ।इस पर बच्ची की मां ने मामले की जानकारी संबंधित चौकी और थाने को सूचना दी।

सूचना पर पहुची पुलिस ने आसपास के घरों में बच्ची की तलाश शुरू कर दी तलाशी के दौरान पड़ोस के रहने वाले मूलचंद्र के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी मां रानी व उसकी बहन ने मिलकर आरती की  हत्या कर दी है। बच्चे ने बताया कि दोनों ने आरती का गला चाकू से काट कर फेक दिया है। बच्चे की निशानदेहि पर पुलिस ने मृतक बच्ची आरती का शव नाली से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर रात ही पुलिस के द्वारा हत्या आरोपी माँ बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि घर में छिपे धन को पाने के अंधविश्वास के चलते हम लोगों ने आरती की हत्या की है। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की कस्टडी में हैं। घटना के बाद से इलाके में दहसत का माहौल बना हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static