प्रेमी की बाहों में नग्न थी मां.. आ गई बेटी... बोली पापा को बता दूंगी, गुस्साई मां ने प्रेमी संग कर दी थी मासूम की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 06:31 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में दो दिन पहले घर से लापता हुई मासूम बच्ची के शव गांव के खंडहर मिले थे। बच्ची की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल, मासूम बेटी की हत्या उसकी मां अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया महिला अपने प्रेमी के साथ नग्न अवस्था में घर में थी।

PunjabKesari

मम्मी..तुम भईया के साथ ये क्या कर रही हो?
इस दौरान बेटी आ गई। "मम्मी..तुम भईया के साथ ये क्या कर रही हो। ना भईया ने कपड़े पहने हैं ना आपने। आपको शर्म नहीं आ रही ऐसा करते। पापा घर आने दो दो..मैं उनसे शिकायत करूंगी''।  मां ने बेटी को समझाने का प्रयास किया लेकिन बेटी नहीं मानीं जिससे गुस्साई मां ने प्रेमी संग मिलकर बेटी की गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद शव को पास के खंडहर में फेंक दिया। पुलिस ने बताया आरोपी महिला अपने कारनों को छिपाने के लिए लापता होने की कहानी गढ़ दी।

PunjabKesari

भतीजे के साथ अवैध संबंध में थी मां- पुलिस 
दरअसल, मां भतीजे के साथ अवैध संबंध थे। उसकी 6 वर्षीय बेटी ने प्रेमी के साथ मां को आपत्तिजनक हालत में देखा था। अपने अवैध संबंध का पर्दाफाश होने के डर से महिला ने अपनी ही बेटी की सिर पर डंडा मार कर हत्या कर शव को गांव के ही खंडहर नुमा मकान में फेंक दिया।

PunjabKesari
महिला के बयान पर पुलिस को हुआ था शक 
जब हापुड़ पुलिस ने घटना की गहनता से जांच की तो बच्ची की मां के बयान पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने महिला को थाने लाई, जब कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गई। अपने जूर्म को पुलिस के सामने स्वीकार कर लिया।  पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

लोग बोले- इश्क में अंधी मां के गला दबाते नहीं कांपे हाथ
वहीं लोगों  का कहना है कि मां की हवस उसकी ममता पर भारी पड़ गई और उसने अपने कृत्य को छिपाने के लिए बेटी को गला दबाकर मार डाला। गला दबाते वक्त भी मां के हाथ नहीं कांपे। ऐसी कलयुगी मां को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static