झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से मासूम की मौत,परिजनों ने लगाया ये गंभीर आरोप

punjabkesari.in Friday, Jan 24, 2020 - 02:10 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद के किशनी गांव में झोलाछाप डॉक्टर ने बृहस्पतिवार दोपहर तीन महीने की बच्ची को चीरा लगा दिया जिससे हालत बिगडऩे पर उसकी मौत हो गई। वहीं परिजनों ने झोला छाप डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला किशनी के मोहल्ला गढ़ी का है। जहां पर किशनी निवासी राहुल कुमार की तीन माह की पुत्री मानवी की जांघ में फुंसी निकली थी। परिजनों बृहस्पतिवार को उसे क़स्बा स्थित बंगाली क्लीनिक पर ले गए। परिजनों का आरोप है कि झोला छाप डॉक्टर ने चीरा लगा दिया। जिससे बच्ची की तबियत बिगड़ने लगी। जब तक परिजन किसी डॉक्टर को दिखाते तब तक उसकी मौत हो गई।

परिजनों का आरोप है कि झोला छाप डॉक्टर बच्ची को एक्सपायरी डेट की दवा दी जिसके कारण बच्ची की मौत हो गई। मौत से भड़के परिजनों ने क्लीनिक संचालक की पिटाई की और हंगामा शुरू कर दिया। किसी तरह खुद को बचाते हुए क्लीनिक संचालक भाग निकला। वहीं मामले की जानकारी विभाग को हुई तो विभाग ने तुरंत जांच के आदेश दे दिए हैं।

वहीं पुलिस ने बच्ची के पिता राहुल कुमार की तहरीर पर झोलाछाप तारक विश्वास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।  मौके पर पहुंचे स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ. प्रदीप गुप्ता ने जांच की तो क्लीनिक से 2018 तक की एक्सपायरी डेट की दवा और इंजेक्शन मिले। स्वास्थ विभाग के केंद्र प्रभारी ने क्लीनिक को सील कर दिया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एके पांडेय का कहना है कि क्लीनिक संचालक झोलाछाप है। किस प्रकार से उसने क्लीनिक संचालित की, उसकी जाच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static