फतेहपुर में हैवानियत! बारात देखने गई मासूम से रेप, चेहरे और प्राइवेट पार्ट पर आईं गंभीर चोट, आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने बनाई 3 टीमें

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 01:20 AM (IST)

Fatehpur News, (नितेश श्रीवास्तव): उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां बारात की अगवानी देखने गई मासूम बच्ची के साथ अज्ञात युवक ने रेप की घटना को अंजाम दे डाला। इस दौरान बच्ची के चेहरे और प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोट आई है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मासूम का इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित किया है।
PunjabKesari
फतेहपुर जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात एक बारात आई थी जहां घर के बगल में अगवानी देखने गई सात वर्षीय बच्ची अचानक गायब हो गई और कुछ देर बाद खोजबीन के दौरान बच्ची खून से लतपथ हालत में मिली जिसके चेहरे और प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए कौशांबी जिले के भरवारी स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया जहां बच्ची को प्राथमिक उपचार देने के बाद मंझनपुर के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जहां अब भी इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने इस  मामले में अज्ञात युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी के तलाश में जुट गई है। एसपी ने घटना के शीघ्र खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया है।

पीड़ित परिजनों ने बताया की खखरेरू थाना क्षेत्र में एक बारात आई थी और अगवानी के दौरान डीजे चल रहा था डीजे के आगे पीछे बाराती भी डांस कर रहे थे। वहीं बच्ची भी मौजूद थी। बच्ची को कौन और कब ले गया कुछ पता नहीं चला। बच्ची के नाक और प्राइवेट पार्ट से ब्लड काफी निकल चुका था जिसके बाद अस्पताल में सिराथू लेकर आए फिर वहां से मंझनपुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। एएसपी फतेहपुर विजयशंकर मिश्र ने बताया की थाना खखरेरू क्षेत्र में सात वर्षीय पीड़िता के साथ दुष्कर्म के संबंध में सूचना प्राप्त हुई है इस संबंध में थाना खखरेरू में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगा दी गई हैं और शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static