सिर पटक-पटक कर रोती रही मासूम, पटाखे बेच रहे पिता को ले गई पुलिस, VIDEO VIRAL

punjabkesari.in Sunday, Nov 15, 2020 - 03:52 PM (IST)

बुलंदशहरः बुलंदशहर में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। जहां पुलिस ने खुर्जा थानाक्षेत्र में प्रतिबंध के बावजूद पटाखे बेच रहे एक व्यवसायी को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान अपने गिरफ्तार पिता को छुड़ाने के लिए मासूम बेटी पुलिस की गाड़ी पर लगातार सर पटकती रही,  इतना ही नहीं उससे अपने पिता को छोड़ने की पुलिस से काफी गुहार भी लगाई, लेकिन पुलिस वालों ने किसी तरह बच्ची को हटा दिया और दुकानदार को लेकर अपने साथ चले गए। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 

उधर, जैसे ही इस मामले के बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पता चला तो उन्होंने इस घटना को बेहद संवेदनशीलता से लेते हुए पटाखा कारोबारी को तत्काल रिहा करवाया।
साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों के हाथों पटाखा कारोबारी औऱ उनकी मासूम बेटी के लिए दीपावली के उपहार और मिठाइयां भी भिजवाई। इसके अलावा एक दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ सख़्त कार्रवाई के आदेश भी दिए हैं। बता दें कि बढ़ते प्रदूषण को रोकने के लिए एनजीटी ने पटाखों की बिक्री बैन लगा दिया है। इसके बावजूद बुलंदशहर में कुछ दुकानदार खुलेआम पटाखे बेच रहे थे, जिन पर खुर्जा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 दुकानदारों को हिरासत में लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static