तंत्र-मंत्र की बलि चढ़ा मासूम! पहले निकाले दांत...फिर दी दिल-दहला देने वाली मौत, शव देख बिलखी मां

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 02:30 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में लापता हुए 8 वर्षीय बच्चे की कथित रूप से तंत्र-मंत्र के चलते हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
गाजियाबाद में निर्माणाधीन फैक्ट्री का गिरा लेंटर, 2 मजदूरों की मौत...कईयों के फंसे होने की आशंका

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने सोमवार को बताया कि कांट थाना क्षेत्र के मीरवैश्यपुर में रहने वाला आठ वर्षीय उत्तम शनिवार को लापता हो गया था। उस समय उत्तम के परिजन किसी रिश्तेदार के घर गए थे। ग्रामीणों और परिजनों ने रात भर बच्चे को तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि जब बच्चा नहीं मिला तो रविवार को परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। रविवार शाम को बच्चे का शव गांव से काफी दूर खेतों में पड़ा मिला। बच्चे के दांत टूटे हुए थे तथा उसके शरीर में सुई जैसी नुकीली चीज चुभोई गई थी। उसकी एक चप्पल श्मशान घाट में तथा एक मंदिर में पड़ी मिली।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
-Chitrakoot: सोमवती अमावस्या पर लाखों श्रद्धालुओं ने मंदाकिनी में लगाई आस्था की डुबकी, कामदगिरि की परिक्रमा शुरू
- अखिलेश ने साधा BJP पर निशाना, बोले- जाति आधारित जनगणना के बाद ही संभव है ‘सबका साथ, सबका विकास'

PunjabKesari

मामले की जांच में जुटी पुलिस
आनंद ने बताया कि घटनास्थल का उन्होंने बारीकी से निरीक्षण किया। बच्चे की तंत्र-मंत्र के चलते हत्या होने की आशंका है। फिलहाल कांट थाना प्रभारी जयशंकर सिंह को मामले की जांच सौंपी गई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static