हिजाब पर सियासत: ओवैसी ने ट्वीट कर जारी किया वीडियो, कहा- 'इंशा' अल्लाह एक दिन एक हिजाबी बनेगी प्रधानमंत्री

punjabkesari.in Sunday, Feb 13, 2022 - 01:01 PM (IST)

लखनऊ:  कर्नाटक के महात्मा गांधी कॉलेज उडुपी में हिजाब को लेकर हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के एक वीडियो ने ट्वीट ने फिर से हडकंप मचा दिया है। वो वीडियो में कह रहे है कि 'इंशा' अल्लाह एक दिन एक हिजाबी प्रधानमंत्री बनेगी। वीडियो में ओवैसी कह रहे हैं, 'हम अपनी बेटियों को 'इंशा' अल्लाह, अगर वो फैसला करती है कि अब्बा-अम्मी मैं हिजाब पहनूंगी. तो अम्मा-अब्बा कहे.बेटा पहन, तुझे कौन रोकता है हम देखेंगे। हिजाब, नकाब पहनेंगे कॉलेज भी जाएंगे, कलेक्टर भी बनेंगे, बिजनेस मैन, एसडीएम भी बनेंगे और एक दिन इस देश एक बच्च बच्ची हिजाब पहनकर प्रधानमंत्री बनेगी।

वहीं हाल ही में हिजाब मामले को लेकर  देवबंद में जमीयत उलमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने इस मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया था। जो तेजी से वायरल हो रहा है। मौलाना महमूद मदनी जमीयत उलमा-ए-हिंद ने हिजाब पर रोक का विरोध करने वाली छात्रा को पांच लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

गौरतलब है कि कर्नाटक के महात्मा गांधी कॉलेज उडुपी में छात्र हिजाब और भगवा शॉल पहनकर कॉलेजों में आ रहे हैं। जिसे लेकर सरकार ने एक आदेश पारित कर दिया। सरकार के आदेश के मुताबिक सभी छात्रों को यूनिफॉर्म के के आदेश का पालन करना चाहिए। वहीं   हिंदू छात्र इस बात पर अड़े हैं कि जब तक हिजाब की अनुमति दी जाएगी, वे भगवा शॉल पहनकर आएंगे। फिलहाल मामला अब कोर्ट में पहुंच गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static