CM सिटी में दरोगा की दबंगई: मंदिर के बाहर फूल बेच रही महिला को पीटा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 02:43 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद से पुलिस का बेरहम चेहरा सामने आया है। जहां महाशिवरात्रि पर मुक्तेश्वरनाथ मंदिर के बाहर बैठकर फूल और प्रसाद बेच रही महिला को पुलिस ने पीटा। महिला पुलिस की मौजूदगी में ट्रांसपोर्ट नगर चौकी इंचार्ज कुंवर गौरव सिंह ने गरीब को थप्पड़ों से पीटा। महिला की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह मंदिर के बाहर बैठकर रोजी- रोटी के लिए दुकान लगा ली थी। आसपास लोगों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।  
PunjabKesari
मंदिर के बाहर महिलाएं प्रसाद और फूल-मालाओं की दुकानें लगती हैं
बता दें कि गोरखपुर के कई शिवालयों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भ्रमण कार्यक्रम था, वह दर्शन पूजन करने के लिए राजघाट स्थित मुक्तेश्वर नाथ मंदिर में आने वाले थे। जिस वजह से पुलिस भीड़ को नियंत्रित करने में जुटी हुई थी। मुक्तेश्वरनाथ मंदिर पर श्रद्धालुओं की दर्शन-पूजन के लिए भोर से ही काफी भीड़ लगी हुई थी। यहां मंदिर के बाहर महिलाएं प्रसाद और फूल-मालाओं की दुकानें लगती हैं। महिलाएं सुबह से यहां फूल-मालाएं बेच रही थी।
PunjabKesari
ट्रांसपोर्टनगर चौकी इंचार्ज ने महिला को जड़ा थप्पड़
इसी दौरान दुकान हटाने को लेकर पुलिस से उनकी कहासुनी हो गई। जिसमें ट्रांसपोर्टनगर चौकी इंचार्ज ने महिला को थप्पड़ों से पीटना शुरू कर दिया। पुलिस का आरोप है कि दुकानों को हटाने के लिए बोला जा रहा था उस वक्त कुछ महिलाएं पुलिस से आकर उलझ गई और गाली गलौज देने लगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static