वायरल हुआ गोरखपुर के इस दारोगा का अंदाज, कृष्ण भक्ति में लीन होकर गाया भजन

8/25/2019 11:50:14 AM

गोरखपुरः देशभर में जन्माष्टमी का त्यौहार पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। वहीं सीएम सिटी गोरखपुर में दारोगा अक्षय मिश्रा की कान्हा भक्ति सुर्खियों में हैं। यहां जन्माष्टमी पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दारोगा ने कान्हा की भक्ति में सरोवर होकर भजन पेश किया। दारोगा का यह अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
अक्षय मिश्रा वर्तमान में गोरखपुर के रेलवे स्टेशन चौकी पर तैनात हैं। यह वीडियो जन्माष्टमी की रात कैंट थाने का है। यहां भजन कीर्तन के लिए भजन मंडली तो आई थी, लेकिन इसी बीच पुलिस के कुछ जवानों ने उनको बताया कि हमारे बीच में भी एक अच्छे भजन गायकार हैं। इसके बाद कीर्तन मंडली के साथ ही विभाग के लोगों ने मिश्रा से एक भजन गाने की अनुरोध किया। उसी दौरान साथ बैठे साथियों ने इस भजन को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद देखते ही देखते अक्षय मिश्रा के इस भजन पर लोगों के कमेंट और लाइक आने लगे।
PunjabKesari
वहीं गोरखपुर पुलिस लाइन से भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस लाइन के आर आई ने मंच पर पहुंचकर सबका मन मोह लिया। आर आई द्वारा जन्माष्टमी के अवसर पर गाए भजन को हजारों लोगों ने सराहा है। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को भी नहीं मालूम था कि वह इतना अच्छा गाते हैं। यह पहली बार है कि कीर्तन को लेकर गोरखपुर में पुलिस कर्मचारियों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।


Deepika Rajput

Related News