पश्चिमी यूपी के जाट के नेता भूपेन्द्र चौधरी बने UP BJP अध्यक्ष...CM योगी ने आज लखनऊ, कानपुर को दी 42 इलेक्ट्रिक बसों की सौगात, पढ़े यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2022 - 07:09 AM (IST)

लखनऊ: पांच महीनों की कशमकश के बाद आखिरकार बीजेपी को यूपी प्रदेश अध्यक्ष का नाम ऐलान कर ही दिया। यूपी बीजेपी ने पश्चिम के जाट नेता और योगी सरकार में पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी के नाम पर मुहर लगा दी है। उनके अध्यक्ष बनने के बाद से बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है। भूपेंद्र चौधरी मुरादाबाद के रहने वाले हैं।

दुआओं का दिखा असर: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद आया होश, फैंस में खुशी की लहर
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में जन्मे मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस और दोस्तों के लिए अच्छी खबर सामने आई हैं। 15 दिन से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है।

योगी ने आज लखनऊ, कानपुर कोCM दी 42 इलेक्ट्रिक बसों की सौगात, जानें कौन-कौन सा होगा रूट
लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ, कानपुर को इलेक्ट्रॉनिक बसों का तोहफा दिया है। सीएम योगी ने आज 42 इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी दिखाई है। नगर विकास की इस योजना में लखनऊ को 34 तथा कानपुर को 8 बसें मिली हैं। लखनऊ में यह 34 बसें 8 रूट पर चलेंगी।

बेतवा नदी के टापू पर फंसे 4 युवकों के लिए हेलीकॉप्टर की हो रही व्यवस्था, कराया जाएगा एयरलिफ्ट
झांसी: यूपी के झांसी में बेतवा नदी का जलस्तर बढ़ने से 7 दिन से 2 टापू पर 4 युवक फंसे हुए हैं। ऐसे में चारों को रेस्क्यू करने के लिए अब जिला प्रशासन एक्टिव हो गया है। फंसे युवको निकालने के लिए अब हेलीकॉप्टर का सहारा लिया जाएगा। ताकि चारों युवकों को सकुशल वापल लाया जाए।

नाबालिग बेटे की गवाही पर मां की हत्या के लिए पिता को उम्रकैद, बच्चे के सामने पत्नी का गला घोटा था
प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक महिला की हत्या के मामले में स्थानीय अदालत ने मृतका के नाबालिग बेटे की गवाही पर उसके पति को दोषी ठहराते हुए उम्रकैद की सजा सुनायी है।

एक ही परिवार के 3 लोगों के खून से लथपथ घर में मिले शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस
औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल गया। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है।

मुख्तार अंसारी के बेटे को MP-MLA कोर्ट ने भगोड़ा किया घोषित, अब्बास के खिलाफ कुर्की का आदेश जारी
लखनऊ: पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन मुख्तार अंसारी और मऊ की सदर सीट से सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। दरअसल, एमपी एमएलए कोर्ट से अब्बास अंसारी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- लखनऊ से नैमिषारण्य के लिए जल्द शुरू होगी हेलीकॉप्टर सेवा
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को कहा कि देश के वैदिक विज्ञान के केंद्र कहे जाने वाले नैमिषारण्य के लिए जल्द ही लखनऊ से हेलीकॉप्टर सेवा शुरू की जाएगी। योगी ने लखनऊ और कानपुर के लिए 42 इलेक्ट्रिक बसों के संचालन की शुरुआत के अवसर पर अपने संबोधन में कहा, "लखनऊ से पहले चरण में हम बहुत जल्द नैमिषारण्य के लिए हेलीकॉप्टर की सुविधा उपलब्ध करवाएंगे।

प्रयागराज में नदियों का दिखने लगा रौद्र रूप, कई इलाकों में बाढ़ से बिगड़े हालात...लोग घरों में हुए कैद
प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में तेजी से बढ़ रही गंगा और यमुना ने अब रौद्र रुप धारण कर लिया है, जिससे हजारों घर प्रभावित हो रहे हैं। कुछ दिन पहले ही संगम स्तिथ प्राचीन लेटे हुए हनुमान मंदिर भी पूरी तरह से जलमग्न हो गया था।

फटा नोट लेने से मना किया तो डिलीवरी ब्वाय को मारी गोली, आधी रात को देने गया था पिज्जा बर्गर...
शाहजहांपुर: आज कल लोग घर बैठे ऑनलाइन (Online Order) खाना मंगाकर खाने में काफी दिलचस्पी दिखाते हैं। मार्केट में कई ऑनलाइन खाना घर पहुंचाने वाली कई कंपनियां भी आ गई हैं, लेकिन शाहजहापुर में डिलीवरी ब्वॉय के साथ बड़ी वारदात हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static