Jaunpur: नाबालिग छात्रा का रेलवे लाइन पर पड़ा मिला शव, पैर टूटा, सिर पर चोट के निशान... हत्या की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 11:44 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र में सुदनीपुर रेलवे लाइन पर शनिवार को सुबह एक छात्रा का शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। पुलिस ने छात्रा की हत्या किये जाने की आशंका जताते हुए कहा कि शव रेलवे ट्रैक के बीचोंबीच रखा हुआ बरामद हुआ है। ऐसे में फौरी तौर पर इसे हादसा मानना ठीक नहीं है। रेलवे ट्रैक पर छात्रा के शव की पहचान कर ग्रामीणों ने सूचना परिजनों को दी। सूचना पर पहुंचे किशोरी के पिता ने बेटी की हत्या की आशंका व्यक्त की। छात्रा का पैर टूटा हुआ था और सिर में गंभीर चोट लगी थी।

रात 10 बजे अचानक घर से गायब हुई छात्रा
पुलिस के अनुसार जिले में मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के भुलईपुर निवासी जिलाजीत प्रजापति की 16 वर्षीय पुत्री प्रिया प्रजापति शुक्रवार की रात 10 बजे अचानक घर से गायब हो गई। जब परिजनों की नींद खुली तो छात्रा अपनी चारपाई पर नहीं दिखी। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन रात अधिक होने के कारण कोई जानकारी नहीं मिली। शनिवार को सुबह गांव के लोगों ने रेलवे ट्रैक के बीचोंबीच लड़की का शव देख कर परिजनों को इसकी सूचना दी।

परिजन बोले- यह हादसा नहीं बल्कि हत्या है
परिजनों ने शव की शिनाख्त कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने इसे हादसा नहीं बल्कि हत्या का मामला बताया है। वहीं लोगों में इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी सुनने को मिली हैं। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार वह जल्द ही घटना का खुलाशा भी करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static