जौनपुर में समाचार पत्र के कार्यालय पर छापेमारी: 1.38 करोड़ रुपए के गबन के आरोप में संपादक हिरासत में

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 11:49 AM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के ढालगर टोला मोहल्ले में रविवार को मध्य प्रदेश के ग्वालियर से आई पुलिस टीम ने एक समाचार पत्र के कार्यालय पर छापा मारकर उसके संपादक अन्य साथी को हिरासत में ले लिया। 

जौनपुर पुलिस के अनुसार ग्वालियर से आये पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना मुरार में एक बड़े व्यवसायी ने जौनपुर से प्रकाशित एक अखबार के संपादक के ऊपर 1.38 करोड़ रुपये का गबन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसकी विवेचना चल रही थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उक्त संपादक ने अदालत से अग्रिम जमानत ले रखी थी। संपादक की अग्रिम जमानत खारिज होने पर पुलिस टीम उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के लिए रवाना हुई और स्थानीय भंडारी पुलिस चौकी इंचार्ज लक्ष्मण प्रसाद, महिला दरोगा और कांस्टेबल के साथ उसके ससुराल व कार्यालय पर छापेमारी की। कई घंटे तक चली तलाशी के बाद भी जब वह नहीं मिला तो पुलिस ने उसके एक रिश्तेदार से एक कमरे का दरवाजा तुड़वाया। पुलिस ने कमरे में मौजूद संपादक को हिरासत में ले लिया।       

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उक्त प्रकरण में कई बार अभियुक्त से पुलिस का सहयोग करने को कहा गया, पर हर बार वह गच्चा देकर फरार हो जाता था। इस बार वह गिरफ्त में आ गया। मध्य प्रदेश पुलिस उसे अग्रिम कार्रवाई के लिए के ग्वालियर मुरार थाना ले जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static