वृद्ध महिला को बचाने के चक्कर में पक्के मकान में जा घुसी अनियंत्रित बोलेरो, मासूम सहित 8 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 01:32 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर के मड़ियाहूं इलाके के सेऊर गांव के पास भदोही से मड़ियाहूं की तरफ आ रही बोलेरो वृद्ध को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर घर के सामने लगे छप्पर को तोड़ती हुए घर में घुस गई। बोलेरो में बैठे 4 लोगों समेत 8 घायल हो गए।

पुलिस ने कहा कि लाइन बाजार थाना क्षेत्र के बेलवा रामसागर गांव के नितिन पांडे 30 वर्ष, सुचीता मिश्रा उम्र लगभग 28 वर्ष, विधान मिश्रा बेटा 8 वर्ष, सोमवार की शाम मुंबई से भदोही स्टेशन ट्रेन पर उतरे। गांव के ही बाबूराम सिंह अपनी बोलेरो से लेकर उन्हें घर जा रहे थे। जैसे ही वे मड़ियाहूं कोतवाली के सेऊर गांव स्थित धर्मकांटा के पास पहुंचे, वहां एक अधेड़ शोभा देवी सड़क पार कर रही थी। उसी समय बोलेरो से उसकी हल्की टक्कर लग गई। बोलेरो चालक बाबूराम अपनी गाड़ी रोककर पीछे कर रहा था तभी गांव के लोगों ने ईट पत्थर चलाना शुरु कर दिया। जिसके कारण बोलेरो का अगला शीशा चकनाचूर हो गया।

घबराहट में चालक ने अपनी बोलेरो को आगे बढ़ा दिया और कार अनियंत्रित होते हुए फूलचंद पटेल के टीनशेड को तोड़ती हुई उनके पक्के मकान में घुस गई। मकान के अंदर फूलचंद खाना खाने की तैयारी कर रहे थे। अचानक घुसी बोलेरो से घर के अंदर और बगल के किराएदार फूलचंद पटेल, किराएदार नरेश विश्वकर्मा, मोहब्बत विश्वकर्मा घायल हो गए । पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चालक बाबूराम की गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static