बुलडोजर की दहशत में बुजुर्ग की मौत!, जयंत चौधरी ने कहा- नंगा नाच कर रही है सरकार

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 04:33 PM (IST)

शामलीः बुलडोजर की दहशत में बुजुर्ग की मौत पर राजनीति शुरू हो गई है। राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी सोमवार को गांव बहावड़ी में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए न्याय दिलाने की बात कही है। जयंत चौधरी ने कहा कि गांव बहावड़ी में दुखद पूर्ण घटना हुई है यह सरकार का एक नंगा नाच है जो दमनकारी के रूप में काम कर रही है। सरकार तो जनता के हित के लिए होती है। लोग चाहते हैं कि सरकार में हमारे विकास कार्य हों। सरकार विकास निर्माण कार्य तो नहीं करा पा रही है लेकिन गांव में जो पुराने विकास कार्य हैं उन पर बुलडोजर चलाने का काम जरूर कर रही। सरकार के बुलडोजर पर तंज कसते हुए जयंत ने कहा कि सरकार का जो बुलडोजर चल रहा है वह बेगुनाह व गरीब परिवार पर नहीं चलना चाहिए।

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि शामली जनपद के गांव बहावड़ी में ग्राम प्रधान की शिकायत पर अतिक्रमण हटाने पहुंचे बुलडोजर की वजह से एक वृद्ध व्यक्ति हर्दन सिंह (94) की तबीयत खराब हो गई। जिसके कारण उसको हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां पर उसको डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था।

बुजुर्ग की हार्टअटैक से हुई मौतः जिलाधिकारी
बुजुर्ग की मौत के मामले में जिलाधिकारी जसजीत कौर का कहना है कि जिला कलेक्ट्रेट में तहसील दिवस के दौरान गांव बहावड़ी के प्रधान द्वारा अतिक्रमण हटाने को लेकर एक शिकायती पत्र दिया गया था जिसको संज्ञान में लेते हुए कार्यवाही की जा रही थी। वही जब बुलडोजर चला था उस दौरान एक बुजुर्ग की हार्टअटैक के दौरान मौत हो गई थी इस पूरे मामले में एसडीएम और सीओ सिटी को जांच के लिए नामित किया गया है जांच उपरांत ही उचित कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static