विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया… दबाया होता तो माइनस में होती RLD: अखिलेश

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 01:47 AM (IST)

Moradabad News: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होंने इसके बदले उन्हें क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

पहले चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को यादव ने नगर पंचायत भोजपुर धर्मपुर के राजकीय महाविद्यालय के समीप स्थित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये कहा “अगर उनको (जयंत चौधरी) दबाया होता तो उनका दल माइनस में होता, फिर नौ विधायक कहां से आ गए। 37 विधायकों पर एक राज्यसभा सदस्य बनता है, हमने चौधरी चरणसिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को एक सीट दी और उनके कारण एक राज्यसभा गंवाई। फिर विश्वासघात किसने किया।”

दरअसल, आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी सोमवार को मुरादाबाद में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए बड़ा आरोप लगाया था। जब उनसे पूछा गया कि अखिलेश यादव से आपके पारिवारिक संबंध थे, इसपर जयंत चौधरी ने कहा- अब वह एक रूपए का मुल्य बता रहे हैं। तब आगे पूछा गया कि क्या पारिवारिक संबंधों में कोई खटास आएगी। तब जयंत चौधरी ने कहा, 'यह राजनीति है सबके एक-दूसरे के साथ संबंध रहते हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static