मुजफ्फरनगर में अमित शाह और जयंत चौधरी की जनसभा, सुरक्षा चाक-चौबंद के कड़े इंतजाम

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 01:30 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जीत निश्चित करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। इसी कड़ी में गृहमंत्री अम‍ित शाह आज मुजफ्फरनगर में जनसभा को संबोधि‍त करेंगे। शाहपुर के राष्ट्रीय इंटर कालेज में बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी जनसभा करेंगे। अमित शाह मतदाताओं को लुभाने का प्रयास करेंगे। वहीं, जयंत चौधरी किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की बात कहकर जाटों को एकजुट करने का प्रयास करेंगे।

जनसभा की तैयारियों को लेकर जिले के आलाधिकारी जनसभा स्थल का निरीक्षण कर चुके है। जनसभा में हज़ारों लोगों को पहुँचने  की उम्मीद जताई जा रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व रालोद प्रमुख जयंत चौधरी की जनसभा में भीड़ जुटाने को लेकर भाजपा व रालोद के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों से अधिक से अधिक संख्या में जनसभा में पंहुचने के लिए जनसम्पर्क कर रहे है।

मंगलवार को बम निरोधक दस्ता व डॉग स्क्वायड ने सभा स्थल एवं हेलीपेड का मुआयना किया व पूरे मैदान की जांच की। किसी भी अपरिहार्य स्थिति से निपटने के लिए एसपीजी व कमांडो ने स्पेशल कमांडो अधिकारी के नेतृत्व में रिहर्सल की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static